हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 4, 2019, 5:17 PM IST

ETV Bharat / state

बीच सड़क पति-पत्नी बरसाने लगे एक दूसरे पर लात-घूंसे, तमाशबीन बनाते रहे वीडियो

बीच सड़क पर लड़े पड़े पति-पत्नी, जमकर बरसाए लात-घूंसे. मंडी शहर में महामृत्युंज्य मंदिर के पास की घटना. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो.

सड़क किनारे झगड़ते पति-पत्नी

मंडी: बीच सड़क पर पति पत्नी की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो मंडी शहर में महामृत्युंजय मंदिर के पास का बताया जा रहा है. जिसमें सड़क किनारे पति-पत्नी किसी बात को लेकर बहसते हुए और एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं.

मंडी शहर में एक दंपति बीच सड़क पर ही लड़ पड़े और एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे की बरसात कर डाली. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना शनिवार की बताई जा रही है और जिसकी पुष्टि एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने की है.

सड़क किनारे झगड़ते पति-पत्नी

जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद चल रहा है और उनका ये मामला कोर्ट में भी विचाराधीन बताया जा रहा है. शनिवार को किसी बात को लेकर दोनों में फिर से कहासुनी हो गई और दोनों सड़क पर ही लड़ने लग गए. यह पूरी घटना मंडी शहर के महामृत्युंज्य मंदिर के पास की बताई जा रही है. पत्नी ने पति पर तो पति ने पत्नी पर हाथ साफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाए. मौके पर काफी लोग इस तमाशे को देखते रहे, लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की.

मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सड़क किनारे जमघट खड़ा होते देख बीच बचाव किया और पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी. जिसके बाद दोनों पति पत्नी को पुलिस चौकी ले जाया गया, जहां पर दोनों ने ही किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज करवाने से साफ इनकार कर दिया. दोनों ने वहां पर आपसी समझौते की बात कहकर इसे आपसी विवाद बताया और चले गए.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों को पुलिस चौकी लाया गया था, लेकिन इस संदर्भ में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. दंपत्ति का आपसी विवाद कोर्ट में विचाराधीन बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details