हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 21, 2020, 8:01 PM IST

ETV Bharat / state

वायरल वीडियो: सरकाघाट में सड़क विवाद को लेकर मारपीट, क्रॉस केस दर्ज

मामला मंडी जिला के ढलवान के समीप कोलनी गांव का बताया जा रहा है. जहां सड़क निकालने को लेकर एक परिवार और अन्य गांववासियों के बीच विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद ये विवाद गाली गलौज से मारपीट तक पहुंच गया. मामले में परिवार की ओर से उनकी भूमि से वर्ष 2018 में जबरन सड़क मार्ग उनके माता-पिता को डरा धमका कर निकालने के आरोप लगाए गए हैं.

fight in kolni village, कोलनी गांव मेंं लड़ाई
फोटो.

मंडी:जिला मंडी के सरकाघाट उपमंडल में सड़क विवाद के दौरान मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसे लोगों द्वारा लगातार शेयर किया जा रहा है. मामला मंडी जिला के ढलवान के समीप कोलनी गांव का बताया जा रहा है. जहां सड़क निकालने को लेकर एक परिवार और अन्य गांववासियों के बीच विवाद शुरू हो गया.

जिसके बाद ये विवाद गाली गलौज से मारपीट तक पहुंच गया. मामले में परिवार की ओर से उनकी भूमि से वर्ष 2018 में जबरन सड़क मार्ग उनके माता-पिता को डरा धमका कर निकालने के आरोप लगाए गए हैं. वहीं, गांववासियों के अनुसार परिवार द्वारा पहले सड़क मार्ग देने के उपंरात परिवार द्वारा मौके पर बिजाई शुरू कर दी गई. घटना वाले दिन एक पक्ष द्वारा जीप पर पाईपें लाई गईं तो परिवार द्वारा जीप को रोक दिया गया.

वीडियो.

इसके बाद परिवार द्वारा जीप के आगे बैठ कर विवाद की शुरुआत हो गई जो अंत में घमासान में समाप्त हुई. परिवार की ओर से उनकी निजी भूमि पर जबरन व गैरकानूनी तरीके से सड़क निर्माण करने के बाद रोकने पर गांव वालों ने घर के सदस्यों के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए जा रहे हैं. घटना के वायरल वीडियो में एक पक्ष को जमीन पर बैठकर दूसरे पक्ष के साथ वाद विवाद होता हुआ दिख रहा है.

इसके उपरांत दूसरे पक्ष की ओर महिलाओं और पुरूषों द्वारा पहले पक्ष पर ताबड़तोड़ हमला कर घायल किया गया. दूरभाष के माध्यम से जब एसपी मंडी गुरदेव शर्मा से बात हुई तो उन्होंने कहा कि मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत क्रॉस मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि हटली पुलिस थाना द्वारा मामले में जांंच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-दिव्या कपूर मामले को लेकर बीजेपी मंडल रामपुर ने पुलिस महानिदेशक को सौंपा ज्ञापन, निष्पक्ष जांच की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details