हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी के NH 21 पर रफ्तार का कहर, ऑटो-बाइक की भिड़ंत में तीन लोग जख्मी

मंडी के चंडीगढ़-मानली नेशनल हाईवे 21 पर एक ऑटो और बाइक में जोरदार भिड़ंत होने से ऑटो चालक और बाइक सवार दो युवकों को गंभीर चोटें आईं हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 31, 2020, 4:45 PM IST

Two people injured in bike and Otto collision in Mandi
ओटो बाइक भिडंत में तीन लोग जख्मी

मंडी: जिला मंडी के चंडीगढ़-मानली नेशनल हाईवे 21 पर स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक के पास गुरुवार देर रात एक ऑटो और बाइक में जोरदार भिड़ंत होने से ऑटो चालक सहित बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बाइक सवारों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कालेज नेरचौक रेफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात ऑटो नंबर एचपी-05-1897 का चालक ललित चौक पर सवारियां छोड़कर वापस बस स्टैंड की ओर आ रहा था. इस दौरान ऑटो जब पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक के पास पहुंचा तो विपरीत दिशा से अपनी जगह छोड़ते हुए एक तेज रफ्तार बाइक नंबर एचपी-31सी-4028 आटो से टकरा गई.

वीडियो रिपोर्ट.

इस हादसे में बाइक पर बैठे दो युवक और आटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए नागरिक चिकित्सालय सुंदरनगर पहुंचाया गया. मामले की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना टीम हेड कॉन्स्टेबल पवन कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले में पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि गुरुवार रात को सुंदरनगर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक के समीप एक बाइक और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई थी. उन्होंने कहा कि हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि बाइक चालक द्वारा लापरवाही से बाइक को विपरीत दिशा से लाकर ऑटो को टक्कर मारने को लेकर इसके चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 337 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: संगठन की मजबूती के लिए बदलाव जरूरी, कांग्रेस ने शुरू की पहल: शांडिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details