हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना से तीन की मौत, प्रदेश में 304 पहुंचा मौत का आंकड़ा

By

Published : Oct 30, 2020, 11:53 AM IST

Updated : Oct 30, 2020, 12:11 PM IST

हिमाचल में कोरोना से मौत का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार की सुबह मंडी मेडिकल कॉलेज में तीन लोगों की मौत हुई है. प्रदेश में अबतक 304 लोगों अपनी जान गंवा चुके हैं.

three people died deu to corona at medical college nerchowk
नेरचौक मेडिकल कॉलेज.

मंडी: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिससे सरकार और प्रशासन की चिंताएं बढ़ चुकी हैं. ताजा मामले में मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण से तीन लोगों की मौत हो गई है जिससे अस्पताल प्रशासन और आम जनता में लोगों में हड़कंप मच गया है. मृतकों में दो लोग कुल्लू जिला और एक लाहौल-स्पीति से ताल्लुक रखता था.

सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार सुबह कोरोना संक्रमण के चलते मेडिकल कॉलेज में चौक में तीन लोगों की मौत हुई है. उनमें एक 62 वर्षीय व्यक्ति कुल्लू जिला टापरी गांव, दूसरा व्यक्ति 35 वर्षीय व्यक्ति कुल्लू जिला के ढालपुर और तीसरा 85 वर्षीय बुजुर्ग लाहौल स्पीति के तिन्दी के समीप भरोर का रहने वाला था.

उन्होंने कहा कि तीनो संक्रमितों को कुल्लू और लाहौल से रेफर कर मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा गया था. लेकिन वेंटिलेटर पर रखे जाने के बावजूद इनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ और शुक्रवार सुबह तीनों की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि परिवार को सूचना दे दी गई है और इनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया की जा रही है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा 304 पहुंच गया है और यह आकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं.

Last Updated : Oct 30, 2020, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details