हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर बाजार में बढ़ रही चोरी की वारदातें, व्यापारियों ने की CCTV लगाने की मांग

सुंदरनगर और उसके आस-पास के क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, जिसके लिए प्रशासन को सख्त कदम उठाने चाहिए

By

Published : Nov 30, 2019, 2:54 PM IST

theft incidents in Sundernagar market
सुंदरनगर बाजार में बढ़ रही चोरी की वारदात, व्यापारियों ने की CCTV लगाने की मांग

सुंदरनगर: शहर में इन दिनों चोरी की घटनाओं में इजाफा हो गया है. लापरवाही ऐसी है प्रशासन की तरफ से बाजार में रात के समय ना तो कोई चौकीदार तैनात किया गया है और ना ही सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं.

अंतराष्ट्रीय उपभोक्ता कल्याण समिति के उपाध्यक्ष सुरेश कुमार ने कहा कि सुंदरनगर और उसके आस-पास के क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, जिसके लिए प्रशासन को सख्त कदम उठाने चाहिए.

वीडियो.

वहीं, सुंदरनगर शहर की ओर से गठित व्यापार मंडल की कार्यकारिणी की अवधि काफी समय पहले पूरी हो चुकी है, लेकिन अभी तक इसके नए चुनाव करवाने के लिए कोई भी पहल नहीं की जा रही है. सुरेश कुमार ने सुंदरनगर के व्यापार मंडल के पुनर्गठन करने की मांग की है.

उनका कहना है कि चुनाव न कराने से व्यापार मंडल की गतिविधियां रुकी पड़ी है. सुरेश कुमार ने कहा कि बाजार के महत्वपूर्ण स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे तक नही लगाए गए हैं. यह सब व्यापार मंडल के तहत होता है. उन्होंने उन सभी व्यापारीयों से भी आग्रह किया कि वे व्यापार मंडल का पुनर्गठन करने में सहयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details