हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना का कहर: मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना से 28 वर्षीय युवक समेत 7 की मौत

मंगलवार को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 7 लोगों की मौत हो गई. मामले की पुष्टि करते हुए सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि कोरोना से मौत का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना के लक्षण आने पर तुरंत अस्पताल का रुख करें और अपनी जांच करवाएं.

By

Published : May 11, 2021, 5:25 PM IST

नेरचौक मेडिकल कॉलेज
फोटो.

सुंदरनगर/मंडी: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों के साथ-साथ मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. मौत के बढ़ते आंकड़ों के बाद सरकार और प्रशासन की चिंताएं बढ़ चुकी हैं.

मंगलवार को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण से 7 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में कोटली मंडी की 70 वर्षीय महिला, रामनगर मंडी से 52वर्षीय महिला, बलद्वाडा से 68 वर्षीय महिला, प्रेसी निहरी से 72 वर्षीय महिला, भोरंज हमीरपुर से 83 वर्षीय बुजुर्ग, नौलखा सुंदरनगर से 65 वर्षीय व्यक्ति सहित जोगिंद्रनगर के 28 वर्षीय युवत की मौत हो गई. सभी मरीज उपचाराधीन थे.

सीएमओ मंडी ने की पुष्टि

मामले की पुष्टि करते हुए सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि कोरोना से मौत का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि मंगलवार को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 7 लोगों की मौत हुई है. मृतकों में 6 लोग मंडी और 83 वर्षीय बुजुर्ग हमीरपुर से संबंध रखता था. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना के लक्षण आने पर तुरंत अस्पताल का रुख करें और अपनी जांच करवाएं.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में प्रवासी हिमाचलियों के लिए दिए गए 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर: अनुराग ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details