हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

BSL नहर में बहे लापता युवक की तलाश जारी, गोताखोरों की मदद से चला अभियान

रविवार देर शाम सुंदरनगर-धनोटू-बग्गी मार्ग पर बीएसएल नहर के पास हुए एक बाइक हादसे के बाद सोमवार को सुबह होते ही बल्ह पुलिस ने घटनास्थल पर गोताखोरों की मदद से लापता व्यक्ति की तलाश में सर्च अभियान की शुरूआत की गई.

By

Published : Mar 25, 2019, 11:11 PM IST

BSL नहर में बहे लापता युवक की तलाश

सुंदरनगर: रविवार देर शाम सुंदरनगर-धनोटू-बग्गी मार्ग पर बीएसएल नहर के पास हुए एक बाइक हादसे के बाद उससे पर्दा उठना शुरू हो गया है. जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह होते ही बल्ह पुलिस ने घटनास्थल पर गोताखोरों की मदद से लापता व्यक्ति की तलाश में सर्च अभियान की शुरुआत की गई.

BSL नहर में बहे लापता युवक की तलाश

पूरे दिन चले सर्च अभियान में अभी तक लापता व्यक्ति को लेकर कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लगी है. गोताखोरों ने घटनास्थल से लेकर दो किलोमीटर आगे तक नहर में सर्च ऑपरेशन किया. वहीं, लापता व्यक्ति की पहचान यादव सिंह (45 वर्ष) निवासी चैलचौक तहसील चच्योट जिला मंडी के रूप में हुई है.

हादसे में लापता व्यक्ति बल्ह के रती में वेल्डिंग का कार्य करते थे और हादसे से पहले सुंदरनगर के धारंडा में वेल्डिंग का कार्य करने के उपरांत बाइक पर लापता युवक को छोड़ने बग्गी जा रहे थे. बता दें कि रविवार देर शाम एक सड़क हादसे में बाइक स्कीड होने के कारण उस पर सवार दो युवक बीएसएल नहर में समा गए. वहीं, एक युवक का शव बरामद हो गया, लेकिन दूसरा युवक नहर में बहने के कारण लापता हो गया है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी तरनजीत सिंह ने कहा कि हादसे में लापता युवक की शिनाख्त हो गई है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. लापता युवक को ढूंढने के लिए सर्च अभियान जारी रहेगा. सर्च अभियान में बीबीएमबी के गोताखोरों की सहायता भी ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details