हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी जिले के भांबला में ट्रक की चपेट में आई स्कूटी, अध्यापिका और पिउन जख्मी

सरकाघाट क्षेत्र के तहत आने वाले भांबला में एक स्कूटी ट्रक की चपेट में आ गई और इस स्कूटी पर सवार दो महिलाएं जिनमें एक अध्यापिका और एक चपरासी थी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 2, 2021, 3:54 PM IST

Scooty hit by truck
ट्रक की चपेट में आई स्कूटी

सरकाघाट/मंडीःसरकाघाट क्षेत्र के तहत आने वाले भांबला में एक स्कूटी ट्रक की चपेट में आ गई और इस स्कूटी पर सवार दो महिलाएं जिनमें एक अध्यापिका और एक चपरासी थी गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

यह दोनों कोरोना का टैस्ट करवाने के लिए सीएचसी बलद्वाड़ा जा रही थी. हादसे के बाद दोनों को तुंरत सामु‌दायिक सवास्थय केंद्र बलद्वाड़ा लाया गया. जहां पर शिक्षिका को प्राथमिक उपचार देने के बाद हमीरपुर रेफर कर दिया गया है, जबकि चपरासी की हालत स्थिर है.

अचानक ट्रक की चपेट में आई स्कूटी

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.जानकारी के मुताबिक मंगलवार करीब दस बजे भांबला चौक पर एक स्कूटी जिस पर यह दोनो महिलाएं सवार थी. अचानक एक ट्रक की चपेट में आ गई. ट्रक सरकाघाट की तरफ जा रहा था, जबकि स्कूटी पर सवार महिलाएं बलद्वाड़ा की तरफ जा रही थी.

घायलों को बलद्वाडा अस्पताल लाया गया

घायलों में नीलम देवी 43 जोकि चपरासी हैं और प्रियंका 34 जेबीटी टीचर हैं. हादसे में दोनों जख्मी हो गई. जबकि अध्यापिका को अधिक चोटें आई हैं. दोनों को तुरंत बलद्वाडा अस्पताल लाया गया. जहां पर नीलम को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. जबक‌ि प्रियंका को हमीरपुर रेफर कर दिया गया है.

थाना प्रभारी ने की मामले की पुष्टी

उधर, घटना की पुष्टी हटली थाना प्रभारी सतीश कुमार ने की है. उन्होंने बताया कि हादसे के कारणों और इसमें किस की गलती है इस बात का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढे़ं-बजट 2021-22: देशा च करीब 100 नए सैनिक स्कूल बनाए जाणे

ABOUT THE AUTHOR

...view details