हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस के लिए जनता आ रही आगे, समय-समय पर की जा रही रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था

सुंदरनगर में पुलिस कर्मचारी अपनी जान को जोखिम में डाल कर अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं, तो वहीं स्थानीय जनता भी पुलिस की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ रही. स्थानीय लोग सुबह, दोपहर और शाम के समय चाय, पानी और फ्रूट्स उपलब्ध करवा रहे हैं.

By

Published : Apr 21, 2020, 1:50 PM IST

public supporting police personnel in sundernagar
पुलिस के लिए जनता आ रही आगे

सुंदरनगर: विश्व भर में लाखों लोग कोरोना महामारी के चलते अपनी जान गवा चुके हैं तो लाखों लोग करोना संक्रमित हैं. सरकार, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग और प्रशासन कोरोना से निपटने के लिए पूरी तरह मुस्तैद हैं. वहीं, सुंदरनगर के स्थानीय लोग पुलिस कर्मियों की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं.

सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 और इसके आस-पास के क्षेत्रों में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के लिए स्थानीय लोग सुबह, दोपहर और शाम के समय चाय, पानी और फ्रूट्स उपलब्ध करवा रहे हैं. जिससे पुलिस कर्मियों को राहत मिल रही है और ड्यूटी पर निभाने में भी उनका मनोबल बढ़ रहा है.

जनता की सेवा सुंदरनगर के स्थानीय निवासी रामप्रकाश ने बताया कि पुलिस के जवान 24 घंटे अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. जिसको लेकर वह पुलिसकर्मियों के लिए चाय-पानी की व्यवस्था कर रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट

सुंदरनगर पुलिस ट्रैफिक इंचार्ज किशन कुमार नेगी ने बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेश पर नेशनल हाईवे 21 पर उन्होंने नाका लगाया है. वहीं, स्थानीय लोग नाके पर मौजूद पुलिस जवानों के लिए चाय-पानी की व्यवस्था कर रहे हैं और उन्हें जनता का भी पूरा सहयोग लगातार मिल रहा है. उन्होंने स्थानीय लोगों के सहयोग के लिए आभार जताया है.

ये भी पढ़ें:कोरोना कर्फ्यू : बिना परमिट चलेगी बैंक कर्मियों की गाड़ियां, SP ऑफिस में देनी होगी लिस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details