हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

घुमाने न ले जाने पर गर्भवती ने ब्यास नदी में छलांग लगाकर दी जान, पंडोह की रहने वाली थी महिला

पूर्णिमा पत्नी सुरेश कुमार निवासी गांव जरल कॉलोनी पंडोह की रहने वाली थी. पिछले 6 महीनों से अपने मायके बिहणधार-घ्राण में ही अपने पति के साथ रह रही थी. पति से बाहर घुमाने ले जाने की बात कर रही थी लेकिन पति के इंकार करने पर महिला ने खुदकुशी कर ली.

By

Published : Jun 21, 2019, 6:42 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.

मंडी: पंडोह की एक गर्भवती महिला ने घुमाने न ले जाने पर ब्यास नदी में छलांग लगाकर जान दे दी है. जानकारी के अनुसार घुमाने न ले जाने पर नाराज गर्भवती महिला ने घ्राण पुल से ब्यास नदी में छलांग लगा दी. पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर शव बरामद किया. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल पर लाई है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें: CM जयराम ने अस्पताल में जाना कुल्लू बस हादसे में घायलों का हाल, ओवरलोडिंग पर सख्त कार्रवाई के निर्देश

बताया जा रहा है कि पूर्णिमा पत्नी सुरेश कुमार निवासी गांव जरल कॉलोनी पंडोह की रहने वाली थी. पिछले 6 महीनों से अपने मायके बिहणधार-घ्राण में ही अपने पति के साथ रह रही थी. बताया जा रहा है कि महिला छह माह की गर्भवती थी और उसका पति पेशे से चालक है.

ये भी पढ़ें: अवैध लकड़ी की चल रही थी तस्करी, जोगिंद्रनगर पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

मृतका का पति सुरेश कुमार ने पुलिस में बयान दिया है कि उसकी पत्नी पिछले कुछ समय से घुमाने की जिद्द कर रही थी, लेकिन वह वर्तमान हालात को देखते हुए मना करता रहा. शुक्रवार सुबह 6 बजे सुरेश कुमार को उसकी पत्नी का फोन आया और वह घुमाने ले जाने के लिए जिद्द करने लगी. मना करने पर उसने जान देने की बात कह डाली और फोन बन्द हो गया. जिसके बाद सुरेश जब घर लौटा उसकी पत्नी घर में नहीं मिली तो वह अपने रिश्तेदारों के साथ उसे ब्यास किनारे ढूंढने लगा तो उसे पत्नी की चपल मिली. जिस पर उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच महिला की तलाश की. कड़ी मशक्कत कर महिला का शव ब्यास किनारे मिला. जिसे पोस्टर्माटम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.
एसपी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले में छानबीन चल रही है. आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details