हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

स्कूलों में लाइव दिखाया गया पीएम का 'परीक्षा पर चर्चा' कार्यक्रम, बच्चों ने कहा: खत्म हुआ एग्जाम का डर

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मलोह व मॉडल स्कूल बीबीएमबी कॉलोनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चर्चित कार्यक्रम 'परीक्षा पर चर्चा' को बड़ी स्क्रीन के माध्यम से लाइव दिखाया गया. स्कूल के बच्चों ने बड़ी रोचकता से कार्यक्रम को देखा.

By

Published : Jan 20, 2020, 2:29 PM IST

pariksha par charcha program shown live in schools of Sundernagar
परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम सुंदरनगर

सुंदरनगर:'परीक्षा पर चर्चा' कार्यक्रम के तहत सुंदरनगर के विभिन्न स्कूलों में लाइव कार्यक्रम को बड़ी स्क्रीन के माध्यम से बच्चों को दिखाया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को देखकर बच्चे खासे उत्साहित नजर आए.

कार्यक्रम के बाद बच्चों ने परीक्षा के दबाव से दूर रहकर और फोकस कर पूरी तैयारी के साथ आगे बढ़ने का संकल्प लिया. साथ ही प्रधानमंत्री के दिए गए टिप्स को गांठ बांधकर परीक्षा में बैठने का निश्चय किया.

सुंदरनगर के स्कूलों में लाइव दिखाया गया 'परीक्षा पर चर्चा' कार्यक्रम

इसी कड़ी के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मलोह व मॉडल स्कूल बीबीएमबी कॉलोनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चर्चित कार्यक्रम 'परीक्षा पर चर्चा' को बड़ी स्क्रीन के माध्यम से लाइव दिखाया गया. स्कूल के बच्चों ने बड़ी रोचकता से कार्यक्रम को देखा. साथ ही आगामी सत्र में परीक्षा के लिए प्रधानमंत्री द्वारा दिखाए गए मार्गदर्शन को जीवन में डालने का प्रण लिया.

कार्यक्रम के बाद बच्चों ने कहा कि कार्यक्रम को देखकर परीक्षा को लेकर डर अब खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि अब बिना डरे परीक्षा देंगे और देश की भागीदारी में अपना योगदान देंगे.

वीडियो

ये भी पढ़ें: खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हिमाचल के मेडल पक्के, सेमीफाइनल में पहुंचे तीन हिमाचली बॉक्सर

ABOUT THE AUTHOR

...view details