हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने पुष्पेंद्र सिंह, कहा- ईमानदारी से करेंगे काम

By

Published : Jul 31, 2019, 6:05 PM IST

करसोग बार एसोसिएशन के लिए बुधवार को हुए चुनावों में अधिवक्ता पुष्पेंद्र सिंह को सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए चुना गया है. नवनियुक्त अध्यक्ष ने सर्वसम्मति से हुए चुनाव के लिए अभी अधिवक्ताओं का आभार प्रकट किया है.

बार एसोसिएशन करसोग के लिए नई कार्यकारिणी  का गठन

मंडी: बार एसोसिएशन करसोग के लिए नई कार्यकारिणी का गठन हो गया है. बुधवार को हुए चुनाव में अधिवक्ता पुष्पेंद्र सिंह को सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए चुना गया है.
नई कार्यकारिणी का प्रस्ताव निवर्तमान अध्यक्ष अधिवक्ता टीसी शर्मा व रमेश शर्मा ने रखा था. बार एसोसिएशन करसोग के लिए चुनी गई नई कार्यकारिणी का कार्यकाल एक साल का रहेगा.

बार एसोसिएशन करसोग के लिए नई कार्यकारिणी का गठन

नवनियुक्त अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह ने सर्वसम्मति से हुए चुनाव के लिए अभी अधिवक्ताओं का आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि वह अधिवक्ताओं के अधिकारों को लेकर पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करेंगे.

आपको बता दें कि इसके अतिरिक्त उपाध्यक्ष पद के लिए अधिवक्ता देवेंद्र चौहान, महासचिव पद पर अधिवक्ता श्याम लाल ठाकुर, सह-सचिव के पद के लिए ओम प्रकाश कपूर, कोषाध्यक्ष के पद के लिए रंजना चौहान व पूर्ण चंद को बार एसोसिएशन का प्रेस सचिव चुना गया है.

इस दौरान सभी बार सदस्य वरिष्ठ अधिवक्ता पिताम्बर लाल गुप्ता, गोपाल सिंह चौहान, एलके महेन्द्रु, यूसी चौहान, प्रदीप कुमार, रमेश कुमार, वीर सिंह कपूर, अशोक कुमार, पवन ठाकुर,पियुष शर्मा, पुनीत महेन्द्रु, तिलक राज, धर्मप्रकाश, गोपाल शर्मा व जितेंद्र महाजन भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details