हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

महिला पंचायत प्रधान ने भूख हड़ताल पर बैठने की दी चेतावनी, एसपी को सौंपा ज्ञापन

महिला प्रधान ने सरकाघाट उपमंडल के एक अधिकारी पर बेहुदा हरकतें करने का आरोप लगाया थे. इस मामले को लेकर डीसी और एसपी मंडी को शिकायत भी सौंपी थी. महिला प्रधान का आरोप था कि उक्त अधिकारी ने अपने कार्यालय में उसका हाथ पकड़ अपने घर आने के लिए कहा.

By

Published : Sep 11, 2019, 3:22 PM IST

महिला पंचायत प्रधान ने भूख हड़ताल पर बैठने की दी चेतावनी

मंडी: अधिकारी पर बेहुदा हरकतें करने का आरोप लगाने वाली सरकाघाट उपमंडल की एक महिला पंचायत प्रधान पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट नजर आ रही है. महिला प्रधान ने एक बार फिर एसपी मंडी गुरदेव शर्मा से मुलाकात करके उन्हें ज्ञापन सौंपा और स्वतंत्र ऐजेंसी से मामले की जांच करवाने की मांग उठाई.

बता दें कि महिला प्रधान ने सरकाघाट उपमंडल के एक अधिकारी पर बेहुदा हरकतें करने का आरोप लगाया थे. इस मामले को लेकर डीसी और एसपी मंडी को शिकायत भी सौंपी थी. महिला प्रधान का आरोप था कि उक्त अधिकारी ने अपने कार्यालय में उसका हाथ पकड़ अपने घर आने के लिए कहा.

वीडियो

वहीं, महिला प्रधान ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए है. महिला का कहना है कि पुलिस मामले की सही ढंग से जांच नहीं कर रही है. जो जांच अधिकारी इसके लिए नियुक्त किया गया है वह आरोपों की गंभीरता को न देखते हुए उल-जलूल सवाल पूछकर जांच को उलझा रहे हैं.

महिला प्रधान ने आशंका जताई कि मामले में राजनीति की जा रही है और इसी कारण इसे दबाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस प्रशासन से मांग उठाई है कि मामले की जांच किसी स्वतंत्र ऐजेंसी को दी जाए. महिला ने चेताया कि अगर जल्द ही मामले की सही ढंग से जांच नहीं की गई तो फिर वे जिला मुख्यालय पर अनशन पर बैठने से भी गुरेज नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें: हरियाणा पुलिस के हैड कांन्स्टेबल की दादागीरी, होमगार्ड को दी जान से मारने की धमकी

वहीं एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने शिकायतकर्ता को भरोसा दिलाया कि मामले की सही ढंग से जांच की जा रही है और इसकी प्रक्रिया जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details