हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान, घटना से पहले परिजनों को वीडियो कॉल पर दी सूचना

ग्राम पंचायत कधार के सरी जंगल मे एक शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने जहर निगल कर आत्महत्या कर ली. जोगेंद्रनगर पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया, जिन्हें सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर के शव गृह में रखा गया है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. दयोट गांव में दो दिन पहले शादी समारोह था, जिसमे दोनों शामिल हुए थे.

By

Published : Jun 28, 2020, 12:26 AM IST

Married lover couple
जहर खाकर दी जान

मंडी: ग्राम पंचायत कधार के सरी जंगल मे एक शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने जहर निगल कर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले दोनों ने परिजनों को वीडियो कॉल कर जहर खाने की सूचना भी स्वयं दी. वीडियो में दिखाई दी लोकेशन और जगह के आधार पर परिजन उनकी तलाश में भी निकले, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही दोनों जान गवा चुके थे. मृतक व्यक्ति दो बच्चों का बाप था, जबकि युवती भी शादीशुदा थी.

जोगेंद्रनगर पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया, जिन्हें सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर के शव गृह में रखा गया है.मृतक कांगड़ा जिला के मुल्थान तहसील के दयोट गांव का रहने वाला था, जबकि महिला कुल्लू जिला के आनी की बताई जा रही है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. दयोट गांव में दो दिन पहले शादी समारोह था, जिसमे दोनों शामिल हुए थे.

शनिवार को अचानक दोनों बाइक में सवार होकर बरोट-घटासनी रास्ते से कधार गांव पहुंचे, जहां सड़क किनारे बाइक खड़ी कर दोनों सरी गांव को जाने वाली सड़क पर पैदल निकले. इस दौरान देवदार के घने जंगल मे दोनों ने तस्वीरें ली. वहीं अपने परिजनों को वीडियो कॉल भी की, जिसमें कहा कि हम दोनों जहर खा कर अपनी जान दे देंगे.

पुलिस ने घटनास्थल से एक डायरी भी बरामद की है, जिसमे महिला ने प्रेम प्रसंग का इजहार किया है. पुलिस इसी के आधार पर आगे की तहकीकात करेगी. डीएसपी मदनकांत शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि युवक की पुलिस चौकी मुल्थान में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है, जबकि युवती का घर से फरार होने का मामला आनी थाना में दर्ज है. दोनों के शव कब्जे में ले लिए गए हैं. रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details