हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'नहीं चलेगी कांग्रेस की दोगली नीति, आया राम-गया राम की राजनीति से कांग्रेसी परेशान'

आईपीएच मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र मे कांग्रेस चुनाव से पहले ही हार मान चुकी है. आया राम-गया राम की राजनीति से परेशान कांग्रेसी कार्यकर्ता पूरी तरह से हताश है.

By

Published : Apr 6, 2019, 7:49 PM IST

महेंद्र सिंह ठाकुर

मंडी: आईपीएच मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र मे कांग्रेस चुनाव से पहले ही हार मान चुकी है. आया राम-गया राम की राजनीति से परेशान कांग्रेसी कार्यकर्ता पूरी तरह से हताश है.

महेंद्र सिंह ठाकुर

महेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की हालत तो कार्यकर्ताओं से भी अधिक खराब हो चुकी है. वह समझ नहीं पा रहे हैं कि किस तरह से परिवारवाद और एक अति महत्वकांक्षी युवा के चलते लोगों से वोट मांगे.

मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने देश की सेना का अपमान किया है. उन्होंने कभी सेना के शौर्य पर प्रश्नचिन्ह लगाये तो कभी देश के सेनाध्यक्ष को गुंडा कहा है और अब तो हद हो गई है कि कांग्रेस देशद्रोह की धारा 124ए और अफस्फा कानून को हटाकर देश को सेना को कमजोर करने का प्रयास किया है.

मंत्री ने कांग्रेस नेताओं से सवाल उठाते हुए कहा कि अगर अफस्फा हटा दिया तो क्या देश की सेना आतंकवादियों से पत्थराव के सहारे लड़ेगी. महेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस की दोगली निति नहीं चलेगी. एक तरफ तो सेना का अपमान करती है दूसरी तरफ देश भक्ती से वोट मांगती है. कांग्रेस को तो वोट भी आतंकवादियों से मांगने चाहिये. इस प्रदेश में बहादुर लोग रहते है और देश और देश की सेना से प्यार करते है, वो कभी गद्दारों को वोट नहीं करेंगे.

महेंद्र सिंह ने कहा कि यह भाजपा है जिसने देश की सेना का सम्मान बढ़ाया है. राष्ट्रीय समर स्मारक के साथ-साथ ओआरओपी को लागू करना केवल प्रधानमंत्री मोदी के वश की बात थी. इसलिये देश की जनता कह रही है कि मोदी है तो मुमकिन है. उन्होंने कहा कि भाजपा मंडी लोकसभा सीट बहुत बड़े अंतर से जीतकर इतिहास रचेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details