हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ -मनाली नेशनल हाईवे 4 मील के पास भूस्खलन, वाहनों की आवाजाही बंद

शुक्रवार देर शाम को चंडीगढ़ -मनाली नेशनल हाईवे मंडी जिले के 4 मील के पास पहाड़ी से पत्थर व मलबा गिरने के कारण पूरी तरह से बंद हो गया. 4 मील के पास हुई इस लैंडस्लाइड के चलते हाईवे के दोनों ओर जाम की स्थिति पैदा हो गई. (landslide in mandi)

By

Published : Dec 9, 2022, 10:45 PM IST

landslide in mandi
landslide in mandi

मंडी:शुक्रवार देर शाम को चंडीगढ़ -मनाली नेशनल हाईवे मंडी जिले के 4 मील के पास पहाड़ी से पत्थर व मलबा गिरने के कारण पूरी तरह से बंद हो गया. 4 मील के पास हुई इस लैंडस्लाइड के चलते हाईवे के दोनों ओर जाम की स्थिति पैदा हो गई. जिला प्रशासन ने मंडी से कुल्लू की ओर जा रहे वाहन चालकों को वाया शिवाबधार, कटौला, बाजौरा मार्ग इस्तेमाल करने व कुल्लू से मंडी की ओर या फिर चंडीगढ़ की ओर जा रहे वाहन चालकों को पंडोह से वाया गौहर चेलचौक जाने की हिदायत दी है.((landslide in mandi))

फिलहाल प्रशासन ने नेशनल हाईवे को बहाल करने के लिए मशीनरी तैनात कर दी है. रात होने के चलते अभी नेशनल हाईवे बहाल होने की उम्मीद नहीं है. शनिवार सुबह नेशनल हाईवे वाहनों की आवाजाही के लिए होने के आसार है. बता दें कि पंडोह मंडी रोड़ पर फोरलेन निर्माण के लिए पहाड़ों की कटिंग का कार्य चला हुआ है, जिस कारण आए दिन पहाड़ी से मलबा गिरने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने वाहन चालकों से नेशनल हाईवे पर सफर ना करने की अपील की है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details