हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बस रूटों की बहाली के साथ कांगू का ठारा से बैरी सड़क को पक्का करवाए सरकारः पवन ठाकुर

प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे पवन ठाकुर ने सोमवार को चौरी पंचायत में लोगों की समस्याएं सुनने के बाद कहा लोग प्रदेश की जयराम सरकार और विधायक कर्नल इंद्र सिंह की कार्यप्रणाली से भारी निराश हैं. बसों के रूट कोरोनाकाल से लेकर आज तक बंद पड़े हैं.

By

Published : Feb 15, 2021, 7:11 PM IST

कांग्रेस सचिव पवन ठाकुर, चौरी पंचायत
फोटो

सरकाघाट/ मंडी: प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे पवन ठाकुर ने सोमवार को चौरी पंचायत का दौरा किया और लोगों से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उनका समाधान करवाने का आश्वासन दिया.

इस मौके पर पवन ठाकुर ने कहा कि स्थानीय लोग प्रदेश की जयराम सरकार और विधायक कर्नल इंद्र सिंह की कार्यप्रणाली से भारी निराश हैं. बसों के रूट कोरोनाकाल से लेकर आज तक बंद पड़े हैं. पीने का पानी फरवरी में ही कम मिल रहा है, तो गर्मी में क्या हाल होगा. उन्होंने डिपो में मिल रहे राशन के बढ़े हुए दामों पर भी चिंता जताईं है.उन्होंने सरकार से मांग उठाई है कि बैरी स्कूल में साईंस की कक्षाएं चालू करवाई जाएं, ताकि यहां के विद्यार्थी साईंस की पढ़ाई कर सकें.

पवन ठाकुर ने कांगू का ठारा से बैरी सड़क को पक्का करने की भी मांग उठाई. उन्होंने बाटल खड्ड पर पुल का निर्माण जल्दी करवाने सहित बंद पड़े बस रूटों को जल्द बहाल करने की मांग की है. इस मौके पर बीडीसी सदस्य अंजना कुमारी, रमेश लंबरदार, विनय, विपिन, अमृत लाल, शीला, दीपा, नरेश, अच्छर, राजू, विवेक, प्रताप, हरदेव आदि शामिल हुए हैं.

बता दें कि पवन ठाकुर ‌नियमित रूप से सरकाघाट क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों का दौरा करते रहते हैं और लोगों की समस्याओं से रू ब रू होते रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः-जनमंच में मिली 622 शिकायतें, मौके पर निपटाई गई कई समस्याएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details