हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, बहला-फुसलाकर घर से भगाकर ले गया था आरोपी

मंडी के सुंदरनगर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी नाबालिग को घर से भगाकर किन्नौर ले गया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों को खोज लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है.

By

Published : Jun 13, 2019, 5:08 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.

मंडी: जिला के सुंदरनगर में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस थाना सुंदरनगर ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वीडियो.

दरअसल, सात जून को पुलिस थाना सुंदरनगर में पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक व्यक्ति उसकी नाबालिग बेटी को भगाकर ले गया है. पिता की शिकायत के बाद पुलिस को दोनों के किन्नौर में होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस नाबालिग को किन्नौर से बरामद कर सुंदरनगर ले आई. पुलिस द्वारा पुछताछ करने पीड़िता ने आरोप लगाए कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया है. पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन नाबालिग के बयान के बाद पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी मनोज कुमार(23) निवासी स्याजी कोठी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में होगा सफाई आयोग का गठन, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राज्य सरकार को दिए निर्देश

पुलिस थाना सुंदरनगर के थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि की है.उन्होंने बताया कि नाबालिग को बरामद कर उसका मेडिकल करवा लिया गया है. युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details