हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 6, 2020, 2:54 PM IST

ETV Bharat / state

गोहर पुलिस ने बाजारों में मास्क का प्रयोग न करने वालों को लगाया जुर्माना, काटे दर्जनों चालान

कोरोना के बढ़ते कहर को कम करने के लिए मंडी जिला पुलिस घरातल पर कड़ी मेहनत कर रही है, लेकिन कुछ लोग कोरोना के खतरे को जनबूझकर समझ नहीं रहे हैं. गोहर पुलिस की ओर से लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है कि कोरोना के चलते प्रतेक व्यक्ति को मास्क का इस्तेमाल करना कितना जरूरी है. साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखने का आह्वान भी जनता से किया जा रहा है.

गोहर पुलिस
गोहर पुलिस

सुंदरनगर: कोरोना के बढ़ते कहर को कम करने के लिए मंडी जिला पुलिस घरातल पर कड़ी मेहनत कर रही है, लेकिन कुछ लोग कोरोना के खतरे को जनबूझकर समझ नहीं रहे हैं. ऐसे लोगों को पुलिस कोरोना से बचाव के प्रति जहां जागरूक कर रही है. वहीं नियमों का पालन न करने वालों के चालान भी काटे जा रहे हैं.

गोहर में पुलिस की ओर से कोरोना महामारी को लेकर मास्क का इस्तेमाल न करने वाले लोगों के चालान काटे. इसके साथ ही गोहर पुलिस की ओर से लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है कि कोरोना के चलते प्रतेक व्यक्ति को मास्क का इस्तेमाल करना कितना जरूरी है. साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखने का आह्वान भी जनता से किया जा रहा है.

वीडियो रिपोर्ट.

थाना प्रभारी गोहर सुरम सिंह धीमान ने अपनी टीम सहित उपमंडल गोहर के मुख्य बाजार गोहर, चैलचौक व चैल घाटी का स्केंडल पॉइंट और गणेश चौक में बिना मास्क पहने बाजारों में घूम रहे दर्जनों लोगों के प्रति व्यक्ति 500 रुपये के चालान काटे. साथ ही थाना प्रभारी ने निजी व सरकारी बसों की चेकिंग भी की व बस चालकों व परिचालकों को कोरोना से बचाव के निर्देशों के पालन की हिदायत.

थाना प्रभारी गोहर सूरम सिंह ने बताया कि यदि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के बाजारों में घूमता पाया जाएगा तो उसका 1000 रुपये तक का भी चालान काटा जा किया सकता है. इसके साथ ही निमानुसार सजा का प्रावधान भी है. गौरतलब हो कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और लोग बिना मास्क बाजारों में पहुंच रहे हैं जिसको लेकर अब पुलिस भी बिना मास्क वालो से सख्ती से निपट रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details