हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में कोविड-19 का पहला मामला, 33 वर्षीय युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jun 1, 2020, 6:38 PM IST

Updated : Jun 17, 2020, 4:24 PM IST

मंडी जिला के सुंदरनगर में कोरोना का पहला मामला सामने आया है. कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद सुंदरनगर प्रशासन और स्वस्थ्य अमेले की चिंता बढ़ गई है.

First case of covid-19 in Sundernagar
सुंदरनगर में कोविड-19 का पहला मामला

सुंदरनगर: देश भर में कोरोना का कहर जारी है. हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना के बढ़ते मामले लगातार चिंता का विषय बनते जा रहे हैं. बाहरी राज्यों से लोगों के आने के बाद से प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं, मंडी जिला के सुंदरनगर में कोरोना का पहला मामला आने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. कोरोनो पॉजिटिव मरीज को मेडिकल कॉलेज नेरचौक शिफ्ट किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मंडी जिला के सुंदरनगर के मलोह का 33 वर्षीय युवक हाल ही में मुंबई से लौटा था. जिसे जिला प्रसाशन ने इंस्टीट्यूशन क्वारंटाइन कर रखा था. युवक सुंदरनगर के कनैड़ स्थित सूर्य होटल में क्वारंटाइन था. युवक का कोरोना सैंपल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा गया था. जांच की रिपोर्ट आने पर 33 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसे स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने मेडिकल कॉलेज नेरचौक शिफ्ट कर दिया है. मामले की पुष्टि एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने की है.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि मंडी जिला में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 13 पहुंच चुकी है. जिसमें से 4 लोग ठीक हो गए हैं. मौजूदा वक्त में मंडी जिला में सात मामले एक्टिव हैं और 2 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना से प्रदेश मे अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:अनलॉक 1 में हिमाचल में 72 दिनों बाद सड़कों पर दौड़ी बसें, 60 % सवारियों को बिठाने की अनुमति

ये भी पढ़े: दुकानदारों को मिली राहत, शिमला में सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेगा बाजार

Last Updated : Jun 17, 2020, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details