हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी के गुरुकोठा में लगी आग, लाखों रुपये का सामान जलकर राख

जिले के बल्ह उपमंडल के गुरुकोठा क्षेत्र की लुहाखर पंचायत के बरालनु गांव के घर में आग लग गई. हादसे में तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

By

Published : Feb 24, 2019, 3:16 PM IST

घर में लगी आग

मंडी: जिले के बल्ह उपमंडल के गुरुकोठा क्षेत्र की लुहाखर पंचायत के बरालनु गांव के घर में आग लग गई. हादसे में तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है. स्थानीय लोगों द्वारा करीब दो घंटे बाद आग पर काबू पाया गया.

बता दें कि घर में आग उस समय लगी जब घर के सदस्य नीचे वाली मंजिल में सो रहे थे. जैसे ही परिवार को धमाके की आवाज सुनाई दी. परिवार के सभी सदस्यों ने घर से बाहर निकलकर देखा, तो मकान के ऊपर वाली मंजिल में आग लगी हुई थी.

घर में लगी आग

घटना के बाद करीब दो घंटे बादस्थानीय लोगों द्वारा आग पर काबू पाया गया, लेकिन इन दो घंटों में मकान के दो कमरे जलकर राख हो गए. पीड़ित हंसराज किन्नौर जिले में बेलदारी का काम करते हैं और परिवार आईआरडीपी श्रेणी से सबंध रखता है.

वार्ड पंच दयाराम ने बताया कि शनिवार देर रात 11 बजे हंसराज के मकान में आग लग गई थी. आग पर दो घंटे बादस्थानीय लोगों द्वारा आग पर काबू पाया गया. उन्होंने बताया कि हादसे में 3 लाख रुपये कानुकसान हुआ है.

घर में लगी आग

लुहाखर पंचायत के प्रधान बंशीधर ने बताया कि शनिवार देर रात हंसराज के मकान में आग लगने से दो कमरे जलकर राख हो गए. उन्होंने बताया कि हादसे में हुए नुकसान के आकंलन के लिए क्षेत्र के पटवारी को बुलाया गया है और परिवार को जल्द फौरी राहत के साथ उचित राशि दी जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details