हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

होम डिलीवरी पिज्जा नहीं मिला तो दी जान से मारने की धमकी, पुलिस से मदद की गुहार

शिकायतकर्ता का कहना है कि सुंदरनगर शहर में उसकी फास्ट फूड शॉप है. गुरुवार शाम दो व्यक्तियों ने उसकी शॉप पर आकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए दुकान बंद करने की धमकी दी.

By

Published : May 25, 2019, 6:54 AM IST

पिज्जा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सुंदरनगर: जिला मंडी के सुंदरनगर में एक दुकानदार से गाली-गलौच करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. दुकानदार ने तीन युवकों के खिलाफ सुंदरनगर थाने में शिकायत पत्र दिया है.

पढ़ें-हिमाचल के आशीष ने बढ़ाया प्रदेश का मान, बॉक्सिंग में जीता सिल्वर, आंख की चोट से नहीं खेल पाए फाइनल

शिकायतकर्ता ने बताया कि गुरुवार की शाम उसकी शॉप पर कॉल कर 79 रुपये का पिज्जा ऑर्डर किया गया. जिसकी डिलीवरी सुंदरनगर पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में करने के लिए कहा गया. 300 रुपये से कम के ऑर्डर पर होम डिलीवरी की सुविधा नहीं दी जाती इसलिए उन्होंने कस्टमर से ऑर्डर रेडी होने पर खुद आकर ऑर्डर पिक करने के लिए कहा. जिस पर कस्टमर फोन पर ही उनसे बहस करने लग पड़ा.

व्यापारी को मिली जान से मारने की धमकी

79 रुपये का ऑर्डर ले जाने के 20 मिनट बाद 166 रुपये के दो और पिज्जा पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पर डिलीवरी देने के लिए ऑर्डर किए गए. जिस पर शिकायतकर्ता ने दोबारा डिलीवरी देने से मना कर दिया. जिसे लेकर फिर से कस्टमर बहस करने लगा. ऑर्डर देने के पांच मिनट बाद ही कस्टमर का कॉल ऑर्डर पिक करने के लिए आया. जिस पर शिकायतकर्ता ने जब कस्टमर से पिज्जा बनने में लगने वाला 10-15 मिनट का समय इंतजार करने के लिए कहा तो कस्टमर फोन पर ही गाली गलौच करने लगा.

पिज्जा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फोन पर कस्टमर से बहस के 5 मिनट के बाद आरोपी कस्टमर तीन व्यक्तियों के साथ आकर शिकायतकर्ता की दुकान में आ धमका और वहां बैठे अन्य ग्राहकों के सामने धमकियां देने लगा. शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपी इलाके में अपने रुतबे का रौब दिखाते हुए उसे जान से मारने की धमकी देने लगा और दुकान बंद करवाने की बात कहने लगा. शिकायतकर्ता का कहना है कि धमकी देने वाले तीन आरोपियों में से एक पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस सुंदरनगर का कर्मचारी था.

पढ़ें-मजदूर को पीटने के बाद ढांक से फेंक दिया, कमीज पर खून से चोर लिख कर मरने के लिए छोड़ा

शिकायतकर्ता ने बताया कि ये पूरा वाकया उसकी दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है. मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने पुलिस से मामले में उचित कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने बताया कि मामले को लेकर सुंदरनगर पुलिस स्टेशन में गुरुवार को शिकायतकर्ता ने एक शिकायत पत्र आरोपियों के खिलाफ दिया है. मामले में हर पहलू को ध्यान में रखकर उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details