हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

खुद को 'कोरोना प्रूफ' मान कर अपना व अन्यों का जीवन संकट में न डालें: DC मंडी

By

Published : Aug 16, 2020, 10:41 PM IST

भूतनाथ बाजार के केमिस्ट की ओर से होम आइसोलेशन की हिदायत नहीं मानने को लेकर डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने उसके खिलाफ पुलिस को एफआईआर करने के निर्देश दे दिए हैं. व्यक्ति नियमों को धत्ता बताते हुए रिपोर्ट आने से पहले ही बाजार आता रहा.

DC mandi
DC mandi

मंडीः जिला मंडी में होम आइसोलेशन की नियमों का पालन न करने पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए केमिस्ट के खिलाफ जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि रविवार को मंडी के भूतनाथ बाजार में केमिस्ट की दुकान करने वाला 54 वर्षीय एक दुकानदार कोरोना पॉजिटिव निकला है. कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति का प्राथमिक संपर्क‌ जवाहर नगर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीज का बताया जा रहा है.

व्यक्ति का जवाहर नगर के कोरोना मरीज के संपर्क में आने के चलते जांच के लिए सैम्पल लिया गया था, लेकिन व्यक्ति ने होम आइसोलेशन की हिदायत को नहीं माना और नियमों को धत्ता बताते हुए रिपोर्ट आने से पहले ही बाज़ार आता रहा. इस गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण संक्रमण फैलने का खतरा गहरा गया है.

इस पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए भूतनाथ बाजार के केमिस्ट के खिलाफ डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने पुलिस को एफआईआर करने के निर्देश दे दिए हैं. वहीं, डीसी ने कोरोना से बचाव को लेकर लोगों से स्व-अनुशासन में रहने की अपील की है.

डीसी मंडी ने कहा कि कोरोना जांच के लिए सैम्पल देने के बाद रिपोर्ट का इंतजार करें. परिणाम आने तक खुद को अन्यों से अलग कर लें. खुद को 'कोरोना प्रूफ' मान कर मनमानी रवैये से अपना व अन्यों का जीवन संकट में न डालें.

ये भी पढ़ें-सुंदरनगर में आसमानी बिजली गिरने से एक महिला घायल, बकरे की मौत

ये भी पढ़ें-शिखर पर हिमाचल! उफनती गिरी नदी के बीच से डंडों से बांध ढोया बस हादसे के चालक का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details