हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी में पत्रकारों को लगी कोरोना वैक्सीन, मीडियाकर्मियों ने जताया सरकार का आभार

मंडी में पत्रकारों को भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी गई. विजय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल स्कूल में स्थापित टीकाकरण केंद्र में मीडिया कर्मियों को वैक्सीन लगाई गए. प्रेस क्लब मंडी के प्रधान अंकुश सूद ने इस कार्य के लिए राज्य सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया.

By

Published : May 10, 2021, 10:41 PM IST

Corona vaccine given to journalists in mandi
वैक्सीनेशन रूम मंडी

मंडी:राज्य सरकार के निर्देशों के बाद आज मंडी जिला मुख्यालय में कार्यरत पत्रकारों को कोरोना के टीके लगाए गए. विजय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल स्कूल में स्थापित टीकाकरण केंद्र में मीडिया कर्मियों को वैक्सीन लगाई गए. पत्रकारों ने वैक्सीनेशन को लेकर खासा उत्साह दिखाया. इस मौके पर जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश ठाकुर और प्रेस क्लब मंडी के प्रधान अंकुश सूद विशेष रूप से मौजूद रहे.

पत्रकारों को लगा कोरोना वैक्सीन

डॉ. दिनेश ठाकुर ने बताया कि पत्रकारों ने कोरोना काल में अपनी बेहतरीन सेवाएं दी हैं और मौजूदा समय में भी दे रहे हैं. राज्य सरकार के निर्देशों के बाद पत्रकारों को वैक्सीन लगाने के आदेश जारी हुए थे जिसके तहत आज अधिकतर पत्रकारों को टीका लगा दिया गया है. वहीं, प्रेस क्लब मंडी के प्रधान अंकुश सूद ने इस कार्य के लिए राज्य सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया. उन्होंने कहा कि पत्रकार हमेशा फ्रंटलाइन पर खड़े होकर कार्य करते हैं और सरकार ने इस बात को समझते हुए इस वर्ग के लिए टीकाकरण का प्रबंध किया, जोकि सराहनीय है.

वीडियो.
मुख्यमंत्री ने मीडिया व न्यायिक अधिकारियों फ्रंटलाइन वर्कर कहा

बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडियाकर्मियों व न्यायिक अधिकारियों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित किया है. मंगलवार को जिला मुख्यालय में 18 से 45 वर्ष आयु वर्ग के मीडियाकर्मियों को कोविशिल्ड की पहली डोज दी गई. दूसरी डोज 6 से 8 सप्ताह बाद लगाई जाएगी.

यह भी पढ़ें :-पब्लिक है कि मानती नहीं! शिमला पुलिस ने 3 दिन में काटे 152 के चालान

ABOUT THE AUTHOR

...view details