हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 12, 2020, 8:12 PM IST

ETV Bharat / state

नाचन में कांग्रेस की बैठक, प्रदेश सचिव ने कार्यकर्ताओं से लिया फीडबैक

नाचन में कांग्रेस बैठक का आयोजल किया.इस बैठक में नाचन ब्लाक कांग्रेस के प्रभारी एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव यशपाल नाईक विशेष रूप से मौजूद रहे.

Congress organised a meeting in Nachan sundernagar
वीडियो रिपोर्ट

सुंदरनगर/मंडीः नाचन विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को कांग्रेस ने एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में नाचन ब्लॉक कांग्रेस के प्रभारी एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव यशपाल नाईक विशेष रूप से मौजूद रहे.

वहीं, बैठक की अध्यक्षता व संचालन प्रदेश सचिव केशव नायक की ओर से किया गया. बैठक में नाचन क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के गठन को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक ली गई.

जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव ब्रहमदास चौहान ने कहा कि बैठक में कांग्रेस के विभिन्न अग्रणी संगठनों के पदाधिकारी व सक्रिय कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ब्रहमदास चौहान ने कहा कि बैठक में विभिन्न संगठनों, प्रबुद्ध व्यक्तियों व वरिष्ठ नेताओं से नाचन विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्ति के लिए विस्तृत विचार विमर्श किया. इसमें सभी से सौहार्दपूर्ण वातावर्ण में सामाजिक दूरी अपनाते हुए विचार विमर्श किया गया.

उन्होंने कहा कि परिवेक्षक के तौर पर मौजूद रहे यशपाल नाईक के द्वारा फीडबैक रिपोर्ट हाईकमान को सौंपी जाएगी. उन्होंने कहा कि हाईकमान की ओर से पद की नियुक्ति की जाएगी.

ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि कुछ लोग बैठक को लेकर प्रभारी के मौके से चले जाने को लेकर भ्रांतियां फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये सरासर गलत है और बैठक सुचारू रूप से पूर्ण हुई है. उन्होंने कहा कि इस बैठक के निष्कर्ष के लिए हाईकमान को फीडबैक दिया जाएगा.

इस अवसर पर प्रदेश सचिव वीरेंद्र सूद, जिलाध्यक्ष मंडी प्रकाश चौधरी, पूर्व विधायक टेक चंद डोगरा, पूर्व प्रत्याशी लाल सिंह कौशल, पूर्व उपाध्यक्ष अनुसूचित जाति कांग्रेस नरेश कुमार, महासचिव महिला कांग्रेस पूजा सकलानी, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष हीर सिंह ठाकुर, काहन सिंह ठाकुर व टेक सिंह राघव, दामोदर चौहान, सोशल मीडिया को-ऑर्डिनेटर मनीष शर्मा व रूप लाल डोगरा, उपेंद्र ठाकुर,नील मणि, गोविंद ठाकुर, केसरी लाल,सुरेंद्र शर्मा, दीप शर्मा, संजू डोगरा, जसवीर, शिवानी चौहान, कृष्णा वर्मा, यशोधा, हरमेश अबरोल, धनी राम आदि उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ेंःCM जयराम ने 'हिम हल्दी दूध' किया लॉन्च, बोलेः रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में होगा सहायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details