हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सिराज हादसे के घायलों से मिले सीएम, मृतकों के परिवारों को 4 लाख की सहायता राशि का ऐलान

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी जिला अस्पताल पहुंचकर सिराज हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात की. इस दौरान सीएम बोले कि सरकार की ओर से घायल लोगों की हर संभव सहायता की जाएगी.

By

Published : Feb 21, 2021, 12:17 PM IST

Photo
फोटो

मंडी:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र सिराज के कलहणी कुशौड सड़क पर मलबे की चपेट में आने से एक हादसा पेश आया है. हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी वहीं 1 अन्य व्यक्ति की रविवार सुबह जोनल अस्पताल मंडी में उपचार के दौरान मौत हो गई है.

मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख की सहायता राशि

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को जोनल अस्पताल मंडी पहुंच कर घायलों से मुलाकात की और इस दुर्घटना में मारे गए व्यक्तियों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए सहायता राशि के रूप में देने की बात कही. वहीं, इस मौके पर सांसद रामस्वरूप शर्मा और शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर भी मौजूद रहे.

वीडियो.

हादसे में घायल लोगों की हर संभव मदद का आश्वाशन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दुर्घटना में घायल हुए लोगों की हर संभव सहायता की जाएगी. उन्होंने कहा कि यह हादसा मलबे के साथ पेड़ गिरने से पेश आया है और जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां पर अक्सर लैंडस्लाइड होते रहते हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि घायलों को मलबे से निकालने और अस्पताल पहुंचाने में स्थानीय लोगों ने सराहनीय कार्य किया है.

मलबे की चपेट में आने से खाई में गिरी थी 15 देवलुओं से भरी जीप

बता दें कि शनिवार रात को सिराज के कलहणी में देवता के कार्यक्रम से लौट रहे 15 देवलुओं की जीप मलबे की चपेट में आने से गहरी खाई में जा गिरी थी. हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर और 1 व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई है. वहीं एक अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:निजी स्कूलों ने बच्चों से मांगी कोरोना रिपोर्ट, आईजीएमसी की लाइनों में लगने को मजबूर छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details