हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM ने सराजी बोली में सुखराम पर कसे तंज, कहा- मैं रोकता रहा उन्हें बेटे का भविष्य दांव पर लगाने की थी जल्दी

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि वह पंडित सुखराम को लेकर कुछ कहना नहीं चाहते हैं. उम्र के हिसाब से अब ज्यादा बोलने की जरूरत भी नहीं है. उन्होंने कहा कि हम पंडित सुखराम की इज्जत सम्मान करते हैं, लेकिन उन्होंने इस उम्र में गलत काम किया है.

जयराम ठाकुर

By

Published : Apr 17, 2019, 6:05 PM IST

मंडीः सीएम जयराम ठाकुर ने द्रंग विधानसभा के शिवाबदार में जनसभा में पंडित सुखराम परिवार पर एक बार फिर से जुबानी हमला बोला है. वर्तमान में पंडित सुखराम परिवार में बनी स्थिति को लेकर सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि देश में यह पहली बार हुआ होगा कि अपने पौते के लिए पंडित सुखराम ने अपने बेटे का भविष्य तबाह कर दिया.

जयराम ठाकुर

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि वह पंडित सुखराम को लेकर कुछ कहना नहीं चाहते हैं. उम्र के हिसाब से अब ज्यादा बोलने की जरूरत भी नहीं है. उन्होंने कहा कि हम पंडित सुखराम की इज्जत सम्मान करते हैं, लेकिन उन्होंने इस उम्र में गलत काम किया है. उन्होंने अपने बेटे को धर्म संकट में डाल दिया है. उन्होंने सराजी बोली में भी पौते के लिए खड़े किए धर्म संकट को लेकर खूब तंज कसे, जिस पर जनसभा में खूब ठहाके भी लगे.

सराजी बोली में उन्होंने कहा कि मैंने रुकने को कहा था, लेकिन उन्हें पता नहीं क्या जल्दी लगी थी. उन्होंने कहा कि लोगों ने फैसला करना है, मुझे इस बारे कुछ नहीं कहना है. जनसभा में सीएम ने सराजी बोली में भाषण दिया और लोगों ने भी खूब ठहाके मारे.

जयराम ठाकुर

बता दें कि वर्तमान में पंडित सुखराम व उनके पौते आश्रय शर्मा भाजपा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं, जबकि पंडित सुखराम के बेटे अभी भी भाजपा में हैं. अनिल के बेटे आश्रय व पिता सुखराम के कांग्रेस में शामिल होने पर उन्होंने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है. वह अब सदर से विधायक के तौर पर काम कर रहे हैं. वर्तमान में पंडित सुखराम परिवार ही राजनीतिक गलियारों में चर्चित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details