हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आश्रय के ससुर राजीव पर 'गंभीर' हुए सीएम, कहा- बाहर से आकर देवभूमि में न करें अनाप शनाप बयानबाजी

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली से आए कुछ लोग अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. वो कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री घमंडी है. सीएम ने कहा कि मैं कितना घमंडी हूं यह लोग जानते हैं.

By

Published : Apr 11, 2019, 8:07 PM IST

जयराम ठाकुर

मंडीः मंडी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के पर्यवेक्षक व आश्रय के ससुर राजीव गंभीर के बयान पर सीएम जयराम ठाकुर ने कड़ा रुख अपनाया है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली से आए कुछ लोग अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. वो कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री घमंडी है. सीएम ने कहा कि मैं कितना घमंडी हूं यह लोग जानते हैं. सहज स्वभाव से सबसे मिलना व शालीनता ही उनके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है.

जयराम ठाकुर

उन्होंने कहा कि देवभूमि हिमाचल की जनता शांति को समझती है न कि धमकी को. उन्होंने आश्रय के ससुर को सयंम बरतने की सलाह दी है अन्यथा वह अपने जमाई राजा का भला नहीं कर रहे हैं, बल्कि नुकसान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह चुनाव लड़े, लोगों से समर्थन मांगे मुझे कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम यह कहते हैं कि विधानसभा चुनाव में उनकी बदौलत मंडी से भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली है, लेकिन उनका भ्रम लोकसभा चुनाव में जरूर टूटेगा.

जयराम ठाकुर

बता दें कि मंडी में हुए कांग्रेस सम्मेलन में राजीव गंभीर ने सीएम जयराम ठाकुर पर टिप्पणी की थी और सीएम को घमंडी बताया था. उन्होंने लोस चुनाव में घमंड तोड़ने की बात कही थी, जिस पर सीएम ने पलटवार करते हुए उन्हें आश्रय की भलाई के लिए सयंम बरतने की सलाह दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details