हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में पुलिस को देखकर भागने लगे युवक, तलाशी लेने पर चरस और चिट्टा बरामद

By

Published : Aug 7, 2019, 8:33 PM IST

मंडी में जाहू-नेरचौक सुपर हाइवे पर दो युवकों से चरस और चिट्टा बरामद किया गया है. पुलिस ने नाके पर बाइक सवार युवकों को से तलाशी के दौरान चरस और चिट्टा बरामद किया. वहीं पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मंडी में दो युवकों से चिट्टा बरामद

मंडी: जिला मंडी में बुधवार को पुलिस ने जाहू-नेरचौक सुपर हाइवे पर दो युवकों से चरस और चिट्टा बरामद किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात तमलेड मोड़ के पास एक ढाबे पर पुलिस ने नाका लगाया था. इसी दौरान जाहु की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे दो बाइक सवार युवकों को तलाशी के लिए रोका गया. पुलिस को देखकर युवकों ने भागने की कोशिश की. पुलिस ने पीछा करते हुए ‌कलखर के पास दोनों को पकड़ लिया.

युवकों की तलाशी करने पर 83.68 ग्राम चरस और 3.87 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. आरोपियों की पहचान राजेश शर्मा निवासी समलोन और प्रीतम सिंह (22) निवासी बुसातर के रूप में हुई है.

डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के गृह जिला में सरकारी आदेशों को ठेंगा, 4 डॉक्टरों ने अभी तक नहीं किया ज्वाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details