हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर पुलिस ने 418 ग्राम चरस के साथ पकड़े दो युवक, मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस टीम ने एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित पुंघ बैरियर पर नाका लगाया हुआ था. इसी दौरान पुलिस टीम द्वारा आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग के दौरान मंडी से बिलासपुर की ओर जा रही एक पंजाब रोडवेज की बस को रोका गया. दो युवकों से तलाशी के दौरान 418 ग्राम चरस बरामद की गई.

By

Published : May 27, 2019, 8:03 PM IST

चरस के साथ गिरफ्तार किए युवक

सुंदरनगरः हिमाचल पुलिस नशा तस्करों को पकड़ने में लगातर सफलता हासिल कर रही है. ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर पुलिस ने 418 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की.

चरस के साथ गिरफ्तार किए युवक

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस टीम ने एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित पुंघ बैरियर पर नाका लगाया हुआ था. इसी दौरान पुलिस टीम द्वारा आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग के दौरान मंडी से बिलासपुर की ओर जा रही एक पंजाब रोडवेज की बस को रोका गया. वहीं बस की चेकिंग के दौरान उसमें बैठे हुए दो युवकों के स्वामित्व से 418 ग्राम चरस बरामद की गई. आरोपियों की पहचान विवेक (25) निवासी कांगड़ा व अनुप (25) निवासी चंबा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है.

चरस के साथ गिरफ्तार किए युवक

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 व 29 में प्राथमिकी दर्ज कर हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को कल सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

पढ़ेंःनशे की खेप के साथ पुलिस गिरफ्त में 2 आरोपी, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details