हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 3, 2020, 10:04 AM IST

ETV Bharat / state

स्यांज में गौशाला गई महिला के साथ अश्लील हरकत, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

मंडी जिला में गोहर थाना के तहत स्यांज क्षेत्र में महिला के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. सुबह करीब 5 बजे गाय से दूध दोहने गौशाला गई. इस दौरान एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर वहा पहुंच गया और उसे पकड़कर अश्लील हरकतें करने लगा. आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

महिला से छेड़छाड़
महिला से छेड़छाड़

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में गोहर थाना के तहत स्यांज क्षेत्र में महिला के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह सुबह करीब 5 बजे गाय से दूध दोहने गौशाला गई. इस दौरान एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर वहा पहुंच गया और उसे पकड़कर अश्लील हरकतें करने लगा. जब तक वह शख्स किसी बड़ी वारदात को अंजाम देता महिला ने जोर-जोर से चिलाना शुरू कर दिया.

आरोपी मौके से फरार हो गया, लेकिन पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की पकड़ शुरू कर दी है. थाना प्रभारी गोहर सुरम सिंह धीमान ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें:सुंदरनगर में 13 वर्षीय नाबालिग लापता, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details