हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंहगी पड़ी लापरवाही! HRTC बस से टकराई तेज रफ्तार बाइक, देर रात NH-21 पर हुआ हादसा

नेशनल हाईवे 21 पर बाइक और एचआरटीसी बस की टक्कर में दो घायल. दोनों घायलों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती. बाइक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज.

By

Published : Oct 20, 2019, 5:30 PM IST

तेज रफ्तार बाइक

मंडीः हिमाचल प्रदेश सहित मंडी जिला में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा घटना में सुंदरनगर में नेशनल हाइवे 21 पर एक बाइक और परिवहन निगम की बस में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में दोनों बाइक सवार घायल हुए हैं जिसमें पीछे बैठे व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं.

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात हिमाचल पथ परिवहन निगम के करसोग डीपो की बस नंबर एचपी-63-9878 करसोग से मंडी जा रही थी. इसी दौरान जब बस एनएच-21 पर स्थित कनैड के पास पहुंची तो मंडी की ओर से गलत दिशा में एक तेज रफ्तार से आ रही बाइक नंबर एचपी-31बी-0968 बस से टकरा गई. मौके पर टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक 50 फुट तक रगड़ती चली गई. हादसे के समय बाइक पर दो व्यक्ति बैठे हुए थे और पीछे बैठे व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं.

वीडियो रिपोर्ट

हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों घायलों को उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कालेज नेरचौक ले जाया गया है. हादसे में बस सवार किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई. घटना की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना के जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल ललित कुमार की अगवाई में मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों वाहनों को भी कब्जे में ले लिया हैय

डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बाइक चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज रफ्तारी से बाइक चलाने को लेकर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 337 में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में दोनों वाहनों को पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details