हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी के गबरू के 'मुक्के' ने जमाई धाक, थाईलैंड ओपन बॉक्सिंग प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचे आशीष चौधरी

एशियन बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में भारत के लिए सिल्वर मेडल जितने वाले आशीष चौधरी इस बार थाईलैंड ओपन बॉक्सिंग प्रतियोगिता में थाईलैंड ओपन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में फाइनल में पहुंच गए है.

By

Published : Jul 26, 2019, 7:40 PM IST

फाइनल में पहुंचे मंडी के आशीष चौधरी

मंडी: थाईलैंड ओपन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में शुक्रवार को उज्बेकिस्तान के बॉक्सर को 4-0 से पराजित कर सुंदरनगर निवासी बॉक्सर आशीष चौधरी फाइनल में पहुंच गए है. आशीष चौधरी की इस उपलब्धि से क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है. अब गोल्ड मेडल पाने से आशीष चौधरी महज एक कदम दूर है.

फाइनल में पहुंचे मंडी के आशीष चौधरी
वह प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला दक्षिण कोरिया के साथ खेलेंगे. इस प्रतियोगिता में भारत के 8 मुक्केबाजों में से 5 मुक्केबाज विभिन्न भार वर्गों में फाइनल में प्रवेश कर गये है. जिनमें 75 किलोग्राम भार वर्ग में आशीष चौधरी भी शामिल है. पिछले दिनों एशियन बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में भारत के लिए सिल्वर मेडल जितने वाले आशीष चौधरी इस बार थाईलैंड ओपन बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल कर देश का नाम रौशन करेंगे, इसको लेकर उनके प्रशंसक पूरी तरह से आश्वस्त है. प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबले कब होगा इसको लेकर देर रात तक ही स्थिति साफ हो पाएगी. इधर, आशीष चौधरी की इस उपलब्धि पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व सुंदरनगर के विधायक राकेश जंवाल ने टवीट कर बधाई देते हुए उसे फाइनल में जीत के लिए शुभकामनाएं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details