हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अनिल शर्मा की शरण में 'आश्रय', बोले- मिला है पिता का आशीर्वाद नहीं जाएगा खाली

आश्रय शर्मा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अनिल शर्मा धर्मसंकट में है. मंगलवार को अनिल शर्मा ने आश्रय शर्मा को आशीर्वाद व शुभकामनाएं दी.

By

Published : Apr 2, 2019, 11:41 PM IST

मंडी में आश्रय शर्मा का स्वागत करते कांग्रेस कार्यकर्ता

मंडीः पंडित सुखराम व आश्रय के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पिता व भाजपा सरकार में मंत्री अनिल शर्मा के लिए धर्मसंकट पैदा हो गया है. इस बीच मंगलवार को मंडी पहुंचे आश्रय के स्‍वागत कार्यक्रम में पिता अनिल शर्मा शरीक नहीं हुए, जबकि पंडित सुखराम शर्मा ने हाजिरी भरी. घर पहुंचने पर आश्रय शर्मा ने अपने पिता का पांव छूकर आशीर्वाद लिया. पिता अनिल शर्मा ने आश्रय को विजयश्री का आशीर्वाद दिया.

मंडी में आश्रय शर्मा का स्वागत करते कांग्रेस कार्यकर्ता

आश्रय शर्मा ने कहा कि पिता अनिल शर्मा ने साफ किया है कि मेरा आशीर्वाद, मेरी आत्‍मा व मेरी शुभकमनाएं आपके साथ हैं. उन्होंने कहा कि पिता के‍ अपने बेटे का आशीर्वाद ही सब कुछ है. पिता से कहां मिलने के प्रश्‍न पर आश्रय ने कहा कि उन्‍हें पूर्ण विश्‍वास है कि उनका आशीर्वाद खाली नहीं जाएगा.

मंडी में आश्रय शर्मा का स्वागत करते कांग्रेस कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि हम एक ही घर में रहते हैं और एक ही परिवार के सदस्‍य हैं. जाहिर सी बात है कि घर में ही मुलाकात हुई है. उन्होंने कहा कि वह मेरे लिए प्रचार नहीं कर सकते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि हमारा मनमुटाव है. उनका आशीर्वाद मेरे साथ बना हुआ है. पहले भी था अब भी है और आगे भी रहेगा. उन्होंने कहा कि पिता के साथ दादा का भी आशीर्वाद मुझ पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details