हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी में देर रात फिर सामने आए कोरोना के 3 नए मामले, जिला में कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 111

जिला मंडी के उपमंडल बल्ह के धाउंदी की 35 वर्षीय महिला, गोहर से 29 वर्षीय युवक और तीसरी संक्रमित उपमंडल सुंदरनगर के अप्पर बेहली के गांव समकल की 33 वर्षीय महिला है.

By

Published : Jul 27, 2020, 8:04 AM IST

mandi latest news, मंडी लेटेस्ट न्यूज
प्रतीकात्मक तस्वीर.

सुंदरनगर: जिला मंडी में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में जारी कोरोना बुलेटिन में जिला में 3 और लोग कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, अब रविवार को जिला मंडी में कुल 9 मामले सामने आए हैं.

इन संक्रमितों में से कुछ का संबंध डेडिकेटेड कोविड अस्पताल नेरचौक से बताया जा रहा हैं. इससे जिला प्रशासन व नेरचौक मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की परेशानी बढ़ गई है. मामले में जिला मंडी के उपमंडल बल्ह के धाउंदी की 35 वर्षीय महिला, गोहर से 29 वर्षीय युवक और तीसरी संक्रमित उपमंडल सुंदरनगर के अप्पर बेहली के गांव समकल की 33 वर्षीय महिला है.

मामले की पुष्टि करते हुए सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि जिला मंडी में 3 और लोग कोरोना संक्रमित आए हैं. उन्होंने कहा कि प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा संक्रमितों की हिस्ट्री खंगाली जा रही है और नियमानुसार आगामी कार्रवाई जारी है.

वहीं, आपको बता दें कि मंडी जिला में अभी तक कोरोना संक्रमितों की सख्या 111 पहुंच चुकी हैं जिसमें से 70 केस एक्टिव हैं तो वहीं, 38 लोग ठीक हो चुके हैं और 3 लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-HPU में कोरोना का पहला मामला, विभागों को बंद रखने के आदेश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details