हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में 22 वर्षीय युवक पर रेप का आरोप, 20 साल की है पीड़िता, मामला दर्ज

By

Published : Oct 26, 2022, 9:42 PM IST

मंडी जिले के जोगिंदर नगर में एक विवाहिता ने युवक पर उसके साथ दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है. (rape in Mandi)

rape in Mandi
मंडी में 22 वर्षीय युवक पर रेप का आरोप

मंडी:जिला मंडी में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामले की बात की जाए तो मंडी जिले के जोगिंदर नगर में एक विवाहिता ने युवक पर उसके साथ दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार लडभड़ोल क्षेत्र की विवाहिता ने युवक पर दुष्कर्म करने के यह आरोप लगाए हैं. 20 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस चौकी लडभड़ोल में 22 वर्षीय युवक पर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि रविवार करीब 10:00 बजे युवक द्वारा उसे धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. (rape incident in mandi)

महिला की शिकायत पर पुलिस (rape in Mandi) ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पधर लोकिन्दर नेगी ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा महिला की मेडिकल जांच करवाई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढे़ं-कुल्लू: कसोल में बेंगलुरु के पर्यटक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details