हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

घास काटते समय पांव फिसलने से खड्ड में गिरा युवक, डूबने से हुई मौत

सुंदरनगर में बुधवार को एक 19 वर्षीय युवक खड्ड में गिरा और डूबने के कारण मौत हो गई. युवक घर से बाहर घास काटने के लिए गया हुआ था. इस दौरान युवक का पांव फिसला और वह नदी में जा गिरा और डूबने के कारण मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 17, 2020, 10:09 PM IST

boy died due to drowning
सुंदरनगर के भनवाड में खड्ड में युवक की डूबने से मौत

सुंदरनगर/मंडी: मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में बुधवार को एक 19 वर्षीय युवक की खड्ड में डूबने के कारण मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सुंदरनगर के भनवाड़ गांव का रहने वाला गोपाल पुत्र ज्ञान चंद घास लेने के लिए गया हुआ था. इसी दौरान पैर फिसलने के कारण साथ लगती खड्ड में जा गिरा.

स्थानीय लोगों ने गोपाल को कड़ी मश्क्कत करके पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मामले की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौेक पर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

वीडियो

मृतक आईटीआई करने के बाद अपना छोटा-मोटा काम करता था. गोपाल अपने पीछे माता-पिता और एक छोटे भाई को छोड़ गया है. वहीं, मृतक के परिवार को ढांढस बांधने के लिए शव गृह सुंदरनगर में स्थानीय विधायक राकेश जम्वाल भी पहुंचे. प्रशासन ने मृतक के परिवार को 20 हजार रुपए फौरी राहत के तौर पर भी दिए.

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर कमलकांत ने कहा कि बुधवार को भनवाड़ के रहने वालE एक 19 वर्षीय युवक घास काटने के दौरान खड्ड में गिर गया था. पानी में डूबने से युवक की मौत हो गई है. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

पढ़ें:सरकारी डिपो के आटे में निकली छिपकली, सवालों के घेरे में डिपो संचालक

ABOUT THE AUTHOR

...view details