हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना को रोकने के लिए सतर्कता जागरूकता सप्ताह शुरू, महिला मंडल को दिलाई गई शपथ

विकासखंड निरमंड के महिला मंडल बसवारी के साथ राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवी मदन सांवरिया ने शपथ दिलाई.साथ ही कोरोनावायरस जैसी महामारी के प्रति जागरूक कराया गया. ये कार्यक्रम 27 अक्टूबर से 2 नवंबर तक के लिए आयोजित किया गया है.

By

Published : Oct 27, 2020, 3:27 PM IST

Awareness Week organize at aani
Awareness Week organize at aani

कुल्लू:आनी नेहरू युवा केंद्र कुल्लू युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के दिशा निर्देश में जिला कुल्लू के विभिन्न विकास खंडों में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया गया. भारत सरकार के केंद्रीय सतर्कता आयोग के निर्देशानुसार सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2020 का आयोजन 27 अक्टूबर से 2 नवंबर तक के लिए किया गया है.

इस आयोजन में कोरोनावायरस के नियंत्रण एवं रोकथाम के संबंध में भारत सरकार के निर्देशों का पालन करने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई जाएगी. जिसका उद्देश्य कोरोनावायरस जैसी महामारी के नियंत्रण एवं रोकथाम के संबंध में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा.

इसमें लोगों को जागरूक करना और नागरिकों की सहभागिता से कोरोनावायरस पर नियंत्रण पाना है. इसी कड़ी में विकासखंड निरमंड के महिला मंडल बसवारी के साथ राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवी मदन सांवरिया ने शपथ दिलाई.

कार्यक्रम में कोरोनावायरस जैसी महामारी के प्रति जागरूक कराया गया और सभी महिलाओं से नियमित तौर पर मास्क पहनना समाजिक दूरी बनाए रखना भीड़ भाड़ वाली जगह पर ना जाना समय-समय पर हाथ धोना की अपील की गई.

ये भी पढ़ें-कुल्लू दशहरा: श्रद्धालुओं ने प्रशासन से की देवताओं के शिविरों को पर्दा मुक्त करने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details