हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 22, 2019, 7:49 AM IST

ETV Bharat / state

भुंतर पुल पर जाम, किसान-बागवान हुए परेशान

भुंतर पुल से जिया व मेन बाजार गड़सा रोड तक गाड़ियों की कतारें लगी रही. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं, लोगों ने यहां पर बनने वाले नए पुल के निर्माण में हो रही देरी पर फिर से प्रशासन को घेरा है.

भुंतर पुल में लगा जाम, किसान-बागवान हुए परेशान

कुल्लू: जिला के भुंतर में संकरे पुल से लगने वाले जाम ने सबके पसीने निकाल दिए है. शनिवार सुबह से ही भुंतर पुल से जिया व मेन बाजार गड़सा रोड तक गाड़ियों की कतारें लगी रही. सेना के ट्रक और एंबुलेंस भी जाम में फंसी रही.

बता दें कि पुल की वजह से यहां का जाम आम हो गया है. जाम लगने के कारण सब्जियों व फलों के समर सीजन में किसानों बागवानों को परेशनियों का सामना करना पड़ता है. वहीं, स्थानीय जनता व वाहन चालक पर्यटक सभी जाम में फंस रहें.

वीडियो

पुल पर लगी लोहे की प्लेटें और गाडरें भारी-भरकम वाहनों से हिल चुकी हैं, जिससे दुर्घटना की आशंका है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बैली ब्रिज के जाम के कारण यहां के स्थानीय दुकानदारों को भी परेशानी झेलनी पड़ती है.
लोगों ने प्रशासन से हाथीथान से बजौरा फोरलेन सड़क निर्माण को तेजी से समाप्त कर सड़क को वाहनों के लिए जल्द शुरू करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: 48वें दिन कश्मीर के अधिकतर हिस्सों से प्रतिबंध हटा, पब्लिक ट्रांसपोर्ट ठप

वहीं, नेशनल हाईवे के अधिशासी अभियंता पंडोह महेश राणा का कहना है कि पुल की रिपेयर के लिए एनएचएआई को बोल दिया गया है. नए पुल का डिजाइन अभी अप्रूव नहीं हुआ है. डिजाइन अप्रूव होने के बाद ही आगामी कार्रवाई शुरू की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details