हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आनी दुष्कर्म मामला: थाने पहुंची रेप पीड़िता की मां, बोली: साहब फोन पर मिल रही हैं धमकियां

कुल्लू के उपमंडल आनी में 9 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पीड़िता की मां आरोप है कि उसे व उसके परिजनों पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है और उन्हें धमकाया जा रहा है.  पीड़िता की मां ने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई करने और परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है.

By

Published : May 26, 2019, 10:29 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

कुल्लू: जिले के उपमंडल आनी में 9 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में अब पीड़िता की मां ने दोबारा आनी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़िता की मां का आरोप है कि उसे व उसके परिजनों पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है और उन्हें धमकाया जा रहा है.

मामले को लेकर पीड़िता की मां जिला परिषद सदस्य व अनुसूचित जाति कल्याण संघ के अध्यक्ष दिले राम की अध्यक्षता में डीएसपी से मिली. शिकायतकर्ता ने डीएसपी को कहा कि उसे अंदेशा है कि उसके और उसकी बच्चियों के साथ मारपीट हो सकती है. साथ ही उनकी जान का खतरा बना हुआ है.

कॉन्सेप्ट इमेज

महिला ने शिकायत में कहा कि रोजाना उसे धमकी भरे फोन आ रहे हैं और मामले को वापस लेने के लिए भी कई पंचायत प्रतिनिधियों से उसे दबाव बनाया जा रहा है. पीड़िता की मां ने पुलिस से जल्द से जल्द दबाव डालने वाले लोगों पर भी पुलिस कार्रवाई करने और पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है.

वहीं, डीएसपी आनी तेजेंद्र वर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था. अब वह न्यायिक हिरासत में है. शिकायतकर्ता महिला की शिकायत ले ली गई है और इस मामले में आगामी कार्रवाई भी की जा रही है.

ये है पूरा मामला
जिले के आनी में 19 मई को लोकसभा चुनाव के लिए स्थानीय स्कूल में पोलिंग बूथ बनाया गया था. इसी स्कूल के ग्राउंड में 9 साल की बच्ची अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. बच्ची के परिजन खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे. इस दौरान आरोपी ने बच्ची को 10 रुपये देकर उसे दुकान से कुरकुरे लाने के लिए कहा. जब बच्ची दुकान जा रही थी तो आरोपी ने रास्ते में एक खंडहर में ले जाकर उसके साथ रेप किया. बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details