हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आनी में खाई में गिरी कार, स्कूली बच्चों ने बचाई घायलों की जान

By

Published : Feb 27, 2020, 3:11 PM IST

कुल्लू के उपमंडल आनी से करीब 13 किलोमीटर दूर घरडा नाला के समीप एक कार गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Kullu subdivision Aani
आनी में खाई में गिरी कार.

कुल्लू: जिला कुल्लू के उपमंडल आनी से करीब 13 किलोमीटर दूर घरडा नाला के समीप एक कार गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार दो लोग घायल हो गए. गुरुवार सुबह स्कूल जा रहे बच्चों ने घायलों की बचाओ-बचाओ की आवाजें सुनी. बच्चों ने इसके बारे में लोगों को जानकारी दी. इसके बाद घायलों का रेस्कयू किया गया.

जानकारी के अनुसार गाड़ी 600-700 फीट खाई में जा गिरी और गाड़ी के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए हैं. कार सवार दोनों घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया है. लोगों का कहना है कि कार में सवार लोग गाड़ी के खाई में गिरने से पहले ही बाहर गिर गए थे. ग्रामीणों ने घायलों को सुरक्षित सड़क तक पहुंचाया और 108 के माध्‍यम से दोनों को सिविल अस्पताल आनी पहुंचाया गया.

घटनास्थल पर मौजूद रविंद्र कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह स्कूल जा रहे बच्चों ने दुर्घटना की जानकारी दी. बच्चों ने खाई में 'बचाओ-बचाओ' की आवाजें सुनी और स्थानीय लोगों को सूचित किया. वही, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: सुंदरनगर पुलिस ने सुलझाया कार चोरी का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details