हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ब्यास नदी में कार संग गिरे दो युवकों का रेस्क्यू सफल, ऐसे गिरी थी नदी में गाड़ी

ब्यास नदी में कार के साथ गिरे दोनों युवकों को सुरक्षित रेस्क्यू किया गया है. ग्रामीणों ने युवकों को बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण सफल नहीं हो पाए जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंच कर युवकों को बाहर निकाला.

By

Published : Aug 8, 2019, 10:22 AM IST

ब्यास नदी

कुल्लू: ब्यास नदी में कार संग गिरे दोनों युवकों को सुरक्षित रेस्क्यू किया गया है. कुल्लू के पतलीकूहल में बुधवार सुबह 11 बजे एक कार अचानक ब्यास नदी में गिर गई थी. नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण कार काफी दूर तक बह गई. हालांकि इसमें सवार लोगों को गंभीर चोट नहीं लगी है.

बता दें कि एक टापू पर कार फंसने के बाद कार में सवार दो युवक गाड़ी से बाहर निकल आए. दोनों युवकों ने कार से निकल कर नदी पार करने की कोशिश की लेकिन तेज बहाव के बीच फंस गए. ग्रामीणों ने युवकों को बचाने का प्रयास किया पर असफल रहे जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. हालांकि इसमें सवार लोगों को गंभीर चोट नहीं लगी है. पुलिस के नाकाम होने पर रेस्क्यू टीम को बुलाया गया.

वीडियो

रेस्क्यू करने वाली राफ्टिंग टीम का कहना है कि पानी का बहाव बहुत तेज हो चुका था जिसके बाद गाड़ी तक पहुंचना बेहद मुश्किल था लेकिन टीम के सहयोग से रेस्क्यू मुमकिन हो पाया. स्थानीय लोगों की मानें तो पुलिस और बचाव कर्मी ब्यास नदी के तेज बहाव के सामने टीक नहीं पाए जिसके बाद स्थानीय राफ्टर्स की टीम को बुलाया गया और उन्होंने खुद ही नदी के बीच फंसे लोगों का सुरक्षित रेस्क्यू किया.

पतलीकूहल थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और बताया की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर इस रेस्क्यू को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details