हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 20, 2019, 10:50 PM IST

Updated : Jun 21, 2019, 1:32 AM IST

ETV Bharat / state

कुल्लू बस हादसे पर PM मोदी और राहुल गांधी ने जताई संवेदना, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना

पीएम मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कुल्लू बस हादसे को लेकर संवेदना जताई है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि दुख की इस घड़ी में प्रदेश सरकार की हर संभव मदद की जाएगी. वहीं, राहुल गांधी ने प्रदेश के कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की मदद करने का अनुरोध किया है.

डिजाइन फोटो

कुल्लू/नई दिल्ली: कुल्लू के भिठयोड़ में हुए निजी बस हादसे को लेकर पीएम मोदी ने शोक जताया है. पीएम ने ट्वीट कर बस दुर्घटना में जान गंवाने वाले परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है. उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में वो प्रदेश सरकार और पीड़ित परिवारों के साथ हैं. पीएम ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस बस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुई बस दुर्घटना दुखद है. इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मैं इस क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की मदद करने का अनुरोध करता हूं.

बता दें कि कुल्लू के भियोठ मोड़ के पास गुरुवार करीब चार बजे एक निजी बस 500 फीट खाई में गिर गई. हादसे में अभी तक 33 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. वहीं, 37 लोग घायल हैं. बस में 60 से अधिक लोग सवार थे. बस में अधिकतर कॉलेज के स्टूडेंट्स सवार थे जो एडमिशन लेकर घर को लौट रहे थे. अधिकतर घायल व मृतक सीएम जयराम के गृह क्षेत्र सराज के गाड़ागुशैण के बताए जा रहे हैं. प्रदेश सरकार ने मृतकों और घायलों के परिवारों को फौरी राहत के रूप में 50,000 रुपये की राशि मौके पर प्रदान की.

Last Updated : Jun 21, 2019, 1:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details