हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अन्तरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव के दौरान कुल्लू में नो पार्किंग जोन घोषित, DC कुल्लू ने लोगों से की सहयोग की अपील

अन्तरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव के दौरान कुल्लू शहर और इसके आस-पास के क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था सुचारू बनाए रखने के लिए मुख्य सड़कों के किनारे 7 से 15 अक्तूबर तक नो पार्किंग जोन घोषित किए गए हैं.

By

Published : Sep 27, 2019, 11:05 PM IST

No parking zone International Dussehra Festival

कुल्लू: अन्तरराष्ट्रीयदशहरा उत्सव के दौरान कुल्लू शहर और इसके आस-पास के क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था सुचारू बनाए रखने के लिए मुख्य सड़कों के किनारे 7 से 15 अक्तूबर तक नो पार्किंग और टो-अवे जोन घोषित किए गए हैं.

इस संबंध में अधिसूचना जारी करते हुए जिलाधीश डॉ. ऋचा वर्मा ने कहा कि मौहल से कुल्लू, रामशिला और गैमन पुल तक, कुल्लू शहर में कालेज चैक से सर्कुलर रोड, कला केंद्र, बीडीओ कार्यालय, ढालपुर चैक से एसपी कार्यालय, न्यायिक परिसर, डीसी कार्यालय, अस्पताल, कॉलेज गेट तक मुख्य सड़क के आस-पास वाहनों को रोकने या पार्क करने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा. यह प्रतिबंध 7 से 15 अक्तूबर तक लागू रहेगा.

डीसी कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा ने कहा कि इन क्षेत्रों में रहने वाले लोग अपने वाहन सड़क के किनारों के बजाय निजी परिसरों और निर्धारित पार्किंग स्थलों में ही खड़ा करें. सड़क के आस-पास वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही डीसी कुल्लू ने सभी वाहन चालकों से अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव के दौरान यातायात व्यवस्था सुचारू बनाए रखने में सहयोग देने की अपील की है.

ये भी पढ़ें: नशा तस्करी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चरस के साथ पकड़े पंजाब के 4 युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details