हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुल्लू में दर्दनाक हादसा, मकान में आग लगने से जिंदा जला व्यक्ति

सैंज घाटी की कनोंन पंचायत के कलयूनी गांव में रहने वाले लगन चंद (55) रात के समय अपने दोघरे में रहने गया था. अचानक रात को दोघरे में आग लग गई और पूरा मकान जलकर राख हो गया.

By

Published : Jun 26, 2019, 10:43 AM IST

घर में आग लगने से जला व्यक्ति

कुल्लू: जिला कुल्लू की सैंज घाटी में एक मकान में आग लग गई. हादसे में मकान के अंदर सोया व्यक्ति भी जिंदा जल गया. आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस व पंचायत प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्ज में ले लिया है और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है.


मिली जानकारी के अनुसार सैंज घाटी की कनोंन पंचायत के कलयूनी गांव में रहने वाले लगन चंद (55) रात के समय अपने दोघरे में रहने गया था. अचानक रात को दोघरे में आग लग गई और पूरा मकान जलकर राख हो गया.


पंचायत प्रधान किरणा देवी ने बताया कि सुबह जब खेतों के बीच बने इस मकान में लोगों ने धुआं उठता देखा तो सभी ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने देखा कि मकान के साथ-साथ लगन चन्द भी जिंदा जल चुका था
वहीं थाना प्रभारी एनएस कटोच ने बताया कि व्यक्ति का शरीर बुरी तरह से जल चुका है और बचे हुए शरीर के हिस्से को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः बड़ी देर कर दी 'सरकार' आते-आते! बंजार हादसे के बाद जागा प्रशासन, कुल्लू के 8 रूटों पर अतिरिक्त बस सेवाएं शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details