हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू पुलिस ने बरामद की 1 किलो 10 ग्राम चरस, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 4, 2021, 6:02 PM IST

कुल्लू की उझी घाटी में पतलीकूहल पुलिस टीम ने गांव नशाला के नजदीक वारामोड़ पर नाकाबंदी की हुई थी. तकरीबन रात के 2 बजे एक व्यक्ति की तलाशी के दौरान पुलिस ने 1 किलो 10 ग्राम चरस बरामद की. कुल्लू पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. हाल ही में हिमाचल पुलिस ने दिल्ली से 6 किलो 497 ग्राम चिट्टा पकड़ा है. डीजीपी संजय कुंडू ने बताया कि ये अब तक सबसे बड़ा तस्करी का मामला है.

Kullu charas case,कुल्लू की उझी घाटी, चरस बरामद
चरस

कुल्लू: जिला कुल्लू की उझी घाटी में पुलिस की टीम ने चरस संग आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 1 किलो 10 ग्राम चरस बरामद की गई है. वही, आरोपी से चरस तस्करी के अन्य पहलुओं पर भी पूछताछ की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उझी घाटी में पतलीकूहल पुलिस टीम ने गांव नशाला के नजदीक वारामोड़ पर नाकाबंदी की हुई थी. तकरीबन रात के 2 बजे एक व्यक्ति की तलाशी के दौरान पुलिस ने 1 किलो 10 ग्राम चरस बरामद की.

एसपी कुल्लू ने की मामली की पुष्टि

आरोपी की पहचान फतेह चंद (35) जिला कुल्लू के रूप में हुई है. कुल्लू पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

दिल्ली से 6 किलो हेरोइन बरामद

बता दें कि हाल ही कुल्लू पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. हिमाचल पुलिस ने दिल्ली से 6 किलो 497 ग्राम चिट्टा पकड़ा है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक अफ्रीकी मूल का व्यक्ति है. हिमाचल के डीजीपी संजय कुंडू ने गुरुवार को शिमला में एक पत्रकार वार्ता में बताया कि 30 जनवरी को कुल्लू पुलिस ने 2 आरोपियों से 55 ग्राम चिट्टा पकड़ा था.

पुलिस ने जब उनसे जांच में पूछताछ की तो पता लगा कि तस्करों के तार दिल्ली से जुड़े हैं. 9 सदस्य टीम ने दिल्ली में दबिश दी और 2 आरोपी से 6 किलो 497 ग्राम चिट्टा जिसकी बाजार में करीब 30 करोड़ रूपये कीमत है. डीजीपी संजय कुंडू ने बताया कि ये अब तक सबसे बड़ा तस्करी का मामला है. उन्होंने कहा कि इसमें एक अफ्रीकी व्यक्ति शामिल है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हिमाचल पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा 6 किलो 497 ग्राम चिट्टा, बाजार में कीमत 30 करोड़ से ज्यादा

ABOUT THE AUTHOR

...view details