हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

1.360 किलो चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार, कुल्लू पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 27, 2023, 3:52 PM IST

Kullu Crime News: कुल्लू पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को 1 किलो 360 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर चरस को अपने कब्जे में ले लिया है. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश पुलिस की लाख कार्रवाई के बावजूद नशा कारोबारी और तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. अभी भी राज्य के कई हिस्सों में नशा तस्कर चरस, अफीम और चिट्टा के सप्लाई कर रहे हैं. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस ने एक आरोपी को सीउंड से गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 1.360 किलो चरस बरामद हुआ है.

जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में पुलिस की टीम ने एक आरोपी के कब्जे से 1 किलो 360 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और अब आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. वहीं आरोपी से इस बात की पूछताछ की जा रही है कि वह कहां से यह चरस खरीद कर लाया था और आगे किसे बेचने के लिए जा रहा था?

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना भुंतर पुलिस की टीम ने सीउंड मणिकर्ण रोड पर ठाकुर ढाबा के पास चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को जांच के लिए रोका. पुलिस टीम को सामने देख व्यक्ति घबरा गया. शक के आधार पर जब पुलिस की टीम ने आरोपी व्यक्ति की तलाशी ली तो, उसके कब्जे से चरस हुआ. वहीं, चरस के साथ गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान दयानंद (35 वर्ष) गांव पीणी (बनासा) तहसील भुंतर के रूप में हुई है. आरोपी के खिलाफ थाना भुंतर में पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा. अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बीते दिन भी सोलन के रहने वाले युवक के कब्जे से बंजार में पुलिस ने चरस बरामद की थी. ऐसे में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की यह कार्रवाई आगामी समय में भी जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें:भाई-भाभी को गोलियों से भूनने वाले आरोपी ने किया सरेंडर, पुलिस से बचने को 26 दिनों तक बदलता रहा लोकेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details