हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

COVID-19: कुल्लू बीजेपी कोरोना योद्धाओं को सेनिटाइजर के बाद अब फेस मास्क बांटेगी

By

Published : Jun 6, 2020, 11:41 AM IST

केंद्रीय बीजेपी संगठन के कोरोना योद्धाओं के लिए भेजे गए फेस मास्क कुल्लू पहुंच गए हैं. जिला कुल्लू बीजेपी अब इन फेस मास्कों को विभिन्न मंडलों को भेज रही है.

Kullu BJP will distribute face mask
कुल्लू बीजेपी के लोग मास्क देते हुए

कुल्लू: केंद्रीय बीजेपी संगठन कोरोना योद्धाओं के लिए सेनिटाइजर के बाद अब फेस मास्क कवर भी बांट रहा है. इसके चलते जिला कुल्लू में फेस मास्क पहुंच गए हैं. जिला कुल्लू बीजेपी अब इन फेस मास्कों को विभिन्न मंडलों को भेज रही है.

जिला कुल्लू बीजेपी के अध्यक्ष भीमसेन शर्मा ने बंजार, मनाली, कुल्लू व आनी मंडल के कार्यकर्ताओं को भी फेस कवर प्रदान किए. इस दौरान भीमसेन शर्मा ने कहा कि जिला में मास्क बनाने का काम जोरों से चला हुआ है.

वीडियो.

इसके तहत गांव-गांव में महिला मंडल व बीजेपी महिला मोर्चा के सदस्य मास्क बनाकर जनता को बांट रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल में कोरोना योद्धाओं के लिए फेस कवर भेजे हैं.

ये भी पढ़ें:मकान मालिक ने बीमार बुजुर्ग महिला के कपड़े तक धोए, 'मसीहा' बनकर आया कार सेवा दल

भीमसेन शर्मा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के दौर में कोरोना योद्धा बेहतर तरीके से अपना काम कर रहे हैं. इन कोरोना योद्धाओं को सेनिटाइजर देने के बाद अब मास्क भी बांटे जा रहे हैं, ताकि कोरोना की बीमारी से लड़ने में उन्हें मदद मिल सके.

भीमसेन शर्मा ने कहा कि संगठन द्वारा सौंपे गए पांच कार्यों के तहत जिला कुल्लू में बेहतरीन कार्य हुआ है. बीजेपी का हर कार्यकर्ता इस दौरान जनसेवा में जुटा हुआ है. वहीं, मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 2 करोड़ से अधिक की राशि जमा की गई है.

ये भी पढ़ें:कोरोना के डर से डेंटल क्लीनिक में नहीं आ रहे मरीज, क्लीनिक मालिक झेल रहे आर्थिक मंदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details