हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मेडिकल करवाने गई पुलिस टीम पर हमला, 3 जवान हुए घायल

भुंतर पुलिस की एक टीम पर शुक्रवार देर रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें एक एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले में होमगार्ड जवान और पुलिस का चालक भी घायल हुए हैं.

By

Published : Dec 21, 2019, 7:38 PM IST

SP office kullu
कुल्लू एसपी ऑफिस

कुल्लू: भुंतर पुलिस की एक टीम पर शुक्रवार देर रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें एक एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले में होमगार्ड जवान और पुलिस का चालक भी घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार, भुंतर पुलिस का एक दल एएसआई इंद्र देव के नेतृत्व में शुक्रवार रात को क्षेत्र में नशे के खिलाफ गश्त कर रहा था.

वीडियो

इस दौरान सिनेमा हॉल के सामने पांच लोग शराब पी रहे थे. पुलिस उनके पास पहुंची तो उनमें से चार लोग मौके से भाग गए. मौके पर बचा वरूण सूद नाम का व्यक्ति पुलिस से उलझ गया. गश्त कर रही टीम ने युवक को पकड़ लिया और उसको मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इस दैरान दो गाड़ियों में करीब 8 से 9 लोग आए और डॉक्टर्स के सामने पुलिस पर हमला कर दिया, जिसमें पुलिस कर्मी जख्मी हो गए.

पुलिस टीम पर हमला करने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए. घटना के बाद पुलिस टीम ने आरोपियों की धर पकड़ शुरू की, जिसमें पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी गौरव सिंह ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 147, 149, 225 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details