हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 17, 2020, 10:19 PM IST

Updated : Nov 17, 2020, 10:57 PM IST

ETV Bharat / state

कुल्लू के पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर की कोरोना से मौत, घर पर ली अंतिम सांस

कुल्लू के पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर की कोरोना के कारण मौत हो गई. पूर्व विधायक ने मंगलवार की शाम को अपने घर पर ही अंतिम सांस ली. बुधवार को पूर्व विधायक का नियमानुसार दाह संस्कार किया जाएगा.

पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर
पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर

कुल्लू: जिला कुल्लू के पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर की कोरोना के कारण मौत हो गई. पूर्व विधायक ने मंगलवार की शाम को अपने घर पर ही अंतिम सांस ली. 76 वर्ष की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली.

मिली जानकारी के अनुसार वह 3 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके चलते उन्हें होम आइसोलेट किया गया था, लेकिन मंगलवार देर शाम उन्होंने दम तोड़ दिया.

6 जुलाई, 1942 को हरिपुर के दशाल गांव में जन्मे चंद्र सेन का राजनीतिक सफर कॉलेज से शुरू हुआ. वे मंडी कॉलेज में एबीवीपी के संस्थापक अध्यक्ष रहे. इसके बाद वह भाजपा में विभिन्न पदों पर रहे.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोकग्रस्त परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

चंद्रसेन वर्ष 1998 में विधायक बने थे और वे 5 बार गांव के प्रधान भी रहे. चन्द्रसेन ठाकुर कुल्लू विधानसभा से विधायक रहे और भाजपा किसान मोर्चा में भी राष्ट्रीय स्तर पर कार्य किया है. बुधवार को पूर्व विधायक का नियमानुसार दाह संस्कार किया जाएगा.

Last Updated : Nov 17, 2020, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details